सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : हाशिम ने ओम प्रकाश बनकर हिंदू महिला को फंसाया, अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी

लव जिहाद का नया मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Apr 30 2024 2:52PM

देश में लव जिहाद के मामले बढ़ते जा रहे है. आए दिन जिहादी हिंदू लड़कियों को अपने झूठे प्रेम के जाल में फंसाते है और फिर उनका उत्पीड़न करते हैं. नया मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है. यहां हाशिम नाम का जिहादी हिंदू महिला को बहला-फुसलाकर अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया. हाशिम ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. अब हाशिम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया हैं.

हाशिम ने ओम प्रकाश बनकर हिंदू महिला को फंसाया

बता दें कि महिला अपने पति और बच्ची के साथ खुशी-खुशी रहती थी. परिवार में एक हाशिम का आना-जाना शुरू हुआ. हाशिम ने अपना नाम पहले ओम प्रकाश शुक्ला बताया. हिंदू महिला के पति ज्योतिष का काम करते थे. ऐसे में ओम प्रकाश ने ज्योतिष का काम सीखना शुरू कर दिया और हर दिन घर में आने लगा था. इसी दौरान हाशिम ने ज्योतिषी की पत्नी को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाना शुरू कर दिया. 

हाशिम ने अश्लील वीडियो भी बनाई

मौका देखकर एक दिन वह अचानक घर में घुस गया और उसने महिला की अश्लील वीडियो बना ली. इसके बाद हाशिम ने महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. महिला के मना करने पर वीडियो वायरल करने और पति-बच्चों को मारने की धमकी देने लगा. फिर हाशिम के दवाब में आकर महिला अपने पति को छोड़ कानपुर आ गई. 

हाशिम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया 

इतना सब होने के बाद हाशिम ने महिला की नाबालिग बेटी के साथ भी छेड़खानी करनी शुरू कर दी. तभी महिला को पता चला कि उस जिहादी का नाम ओम प्रकाश नहीं बल्कि हाशिम है. अपनी बेटी के साथ हुई छेड़खानी की जानकारी जैसे ही महिला को पता चला, तो उसने हाशिम के खिलाफ एक्शन लेने की ठान ली. ये पूरा मामला हैरतअंगेज का है. अब पीड़ित परिवार ने पुलिस कमिश्नर से मिलकर पूरे मामले की शिकायत की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने एफआईआर के आदेश दे दिए हैं. 

पुलिस को महिला ने बताया कि हाशिम ने अपना नाम छुपाया था. वह उसे और उसके बच्चों को डरा-धमकाकर धर्म परिवर्तन के उद्देश्य से कानपुर ले गया और वहां नमाज पढ़ने का दबाव बनवाने लगा. जब इसके लिए मना किया तो उसने बच्चों और उसे बहुत मारा. महिला का आरोप है कि हाशिम ने उसके नाबालिग बेटी को भी नहीं छोड़ा और उसके साथ भी गंदी हरकत करनी शुरू कर दी. 



























सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार