Breaking News:

केवल समाचार या समस्या बताना नहीं उसका स्वयं समाधान के लिए आवश्यक सब कुछ करने को सुरेश चव्हाणके जी सक्रिय पत्रकारिता कहते है. सुरेश जी स्वय यही कर रहे है यही कार्य हिन्दुस्तान के प्रत्येक 650000 गाँवो में होगा तो देश के प्रत्येक व्यक्ति को जानकारी के साथ न्याय भी मिलेगा यही देने के लिए विश्व का सबसे बड़ा महाभियान शुरू किया है.

सुदर्शन समाचार समाधान नेटवर्क

1. आज का मीडिया

आज के मीडिया के पास सबसे ज्यादा लोगो तक पहुँच एक तरफ से ही संपर्क

केवल 24 घंटे का समय और एक तरफ संपर्क

एक समय में एक ही भाषा का प्रयोग

2. सोशल मीडिया

कोई भी अपनी बात को रख सकता है

सामाजिक नेटवर्क बनाना आसान

सबसे बड़ी कमजोरी सत्यापित लोगो की कमी

फर्जी खबर ज्यादा होती है

3. डिजिटल मीडिया & वेब पोर्टल

सनसनीखेज खबरों के चक्कर में सत्य और वास्तव से दूर

पीत पत्रकारिता को बढावा

टोटल विज्ञापन पर ही निर्भर

फेक न्यूज़ की भरमार

न्यू मीडिया नेटवर्क के अत्यानुधिक तकनीक के साथ कल का मीडिया

सुदर्शन समाचार समाधान नेटवर्क में खबर देने वाला व्यक्ति सत्यापित

समाचार भेजते हुए बताना होगा क्या उसने स्वय देखा / किसी परिचित ने दिया / दोनों पक्षों की प्रतिक्रिया ली / सरकारी अधिकारी की प्रतिक्रिया ली

100% पार्दर्शीता के साथ , कोई भ्रम नहीं कोई छल नहीं

समस्त सरकारी योजनाओ की जानकारी सिर्फ एक क्लिक में

यहाँ सारी योजनाये नियमित रूप से अपडेट होती रहेंगी

ग्राम स्तर, तालुक़ा/ पंचायत समिति, जिला  परिषद, राज्य सरकार, केंद्र सरकार सामाजिक संस्थाओ / NGO की योजनाओं की भी सूची रहेगी।

सरकारी योजनाओं की संख्या और उसे लागू करने वाले विभागों की संख्या अगणित होने से उन तक पहुँच की कोई एक व्यवस्था नहीं है

व्यक्तिगत योजना

पारिवारिक योजना

गाँव की योजना

समूह के लिए

नयी योजनाओं की माँग

सरकारी योजना हो या समस्याओं का समाधान, प्रधान से प्रधानमंत्री तक को जनता देंगी समाधान रेटिंग। सम्पूर्ण पारदर्शिता के साथ।

सुरेश चव्हाणके जी की राष्ट्र के लिये पहल आइये आप भी हमारे साथ जुड़िये 

 

 

पहले आवेदन के लिए जानकारी, नियम एवं शर्तें।

सुदर्शन समूह लाया है लाखों लोगों के लिए रोज़गार का अवसर। इसमें पूरे हिंदुस्थान में सारे राज्यों, जिल्हों, तहसील और ग्रामपंचायत तक हम क़रीब सात लाख लोगों को सीधे हम से जुड़कर स्वयं रोज़गार का अवसर देंगे। साथ ही हमसे जुड़े व्यक्ति और संस्थाओं को जोड़ कर क़रीब २५ लाख लोगों को रोज़गार देने का हमारा प्रयास है। इसमें जुड़ने के लिये हमनें ऑनलाइन प्रक्रिया अपनाई है। यह फ़ॉर्म भरने के बाद आपकी दी हुई जानकारी को हमारी वेरिफ़िकेशन करने वाली संस्था आवेदनों की जाँच कर के आपको कौन से स्थान के लिए कौन से कार्य के लिए उपयोगी पाती है यह तय करेगी। आपके दिए हुए काग़ज़ात और अन्य जानकारी को सत्यापित करेगी और हमें देगी। इस कार्य को करने के लिए सहभागी शुल्क के रूप में 100 रूपये आपसे लेगी। आप हमसे जुड़ते है तो वह 100 रूपये आपके खाते में जोड़े जाएँगे और यदि आप नहीं भी जुड़ पाते तो आपको 100 पॉईन्टस देंगे जो 100 रुपये के बराबर के मुख्य के रूप में आप हमारे आने वाले सेवाओं में उपयोग कर पाऐंगे, जो आपको कॉम्प्लिमेंटरी दिए जाएँगे। इस जुड़ने की प्रक्रिया में केवल गंभीर लोगो को छाँटने में भी इस प्रक्रिया का उपयोग होगा ऐसा हमारा मानना है। सहमत है तो कृपया इस लिंक को क्लिक पर पेमेंट करके उसके बाद खुलने वाले फ़ॉर्म को भरें। उसके बाद हम स्वयं आपको संपर्क करेंगे।