Breaking News:

PAYTM में रखे हैं आप ने पैसे तो हो जाइए सावधान.. खातों से गायब हो रहे रूपये, साजिश के तार PAYTM से भी जुड़ने की सम्भावना

अगर आप ने अपने खून पसीने की कमाई को आज कल के सबसे चर्चित वायलेट एकाऊंट PAYTM में जमा कर रखा है तो निश्चित रूप से आप को सावधान होने की जरूरत है .. ये भी सम्भव है कि एक झटके में वो सब कुछ किसी और के पास चला जाय जिसने मेहनत कर के खून पसीने की कमाई के बजाय केवल हैकिंग करनी सीखी हो .. आप को झटका तो तब और ज्यादा लगेगा जब आप PAYTM कम्पनी में जायेंगे इसकी शिकायत करने और आप को कहा जायेगा कि वो कुछ नहीं कर सकते ..

शर्म को भी शर्मशार कर गया अस्सू खान,, रमज़ान में बीवी से चटवा रहा अपना थूक

आज सुबह लगभग 11 बजकर 20 मिनट के आस पास सुदर्शन न्यूज के उस PAYTM एकाऊंट 9540115511 से अचानक ही बिना किसी नोटिस , किसी पूर्व सूचना या किसी अन्य जानकारी के 68 हजार रुपये कट गया तो उसकी जानकारी के लिए जब PAYTM कार्यालय में सम्बन्धित अधिकारी पहुचे तो उनका व्यवहार असहयोगात्मक रहा. जैसे तैसे जब जानकारी ली गई तो पता चला कि ये पैसे हैक कर लिए गये हैं और हैकर पश्चिम बंगाल क्षेत्र का रहने वाला है ..

मतगणना से पहले बोलीं सैकड़ों अमेरिकी कंपनियां.. हिंदुस्तान में फिर से बने मोदी सरकार ताकि चीन को छोड़ भारत में करें निवेश

इतना ही नहीं , बाद में पता चला कि हैकर ने सिर्फ सुदर्शन न्यूज से ही नहीं बल्कि अलग अलग लोगों के लगभग 9 लाख रुपये PAYTM से हैक कर रखे हैं . इस पूरे मामले में सम्भावना ये भी हो सकती है कि PAYTM के अन्दर का ही कोई कर्मचारी या अधिकारी इसमें सम्मिलित हो जो हैकर को ये जानकारी दे रहा हो कि किस के खाते में कितने पैसे हैं .. जब इस हैकिंग को PATYM की साइबर सुरक्षा में चूक बता कर इसका उपाय खोजने की बात कही गई तो वहां के कर्मचरियों ने हाथ खड़े कर दिए .

मतगणना से पहले ही सुलग रहा बंगाल.. भाटपारा में भयानक हिंसा, ट्रेन पर फेंके गये देशी बम

इतना ही नहीं जब सुदर्शन न्यूज के प्रतिनिधि PAYTM के साथ हुई इस हैकिंग की जानकारी नॉएडा पुलिस को देने गये तो वहां ऐसे कई अन्य लोग भी मिले जिनके खाते से पैसे उडाये गये थे . कहीं हैकर एक ही है और कहीं कहीं अलग अलग भी .. इस प्रकार की गम्भीर चूक और सम्भावित साजिश के बाद संभावना ये भी जताई जा रही है कि इसके तार खुद PAYTM कम्पनी से जुड़े हों.. पश्चिम बंगाल में ये पैसे हैक करने वाला किसी आतंकी समूह से तो नही जुड़ा है इसकी जांच पुलिस का कार्य है लेकिन अगर आपने अपने खून पसीने की कमाई को इस ऑनलाइन ट्रांजिक्शन वायलेट में जमा का रखा है तो यकीनन आपको सतर्क होने की जरूरत है ..

आज फिर गरज उठी भारतीय सेना की बंदूकें.. हमेशा के लिए खामोश कर दिए 2 इस्लामिक आतंकी

 

Share This Post