अमेज़न और फ्लिपकार्ट, देने जा रही है शॉपिंग का भरपूर मौका..

अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट दोनों ई- कॉमर्स कंपनिया जल्दी ही अपने कस्टमर्स के लिए सेल ले कर आ रही है. जी हाँ आपको बता दे कि  अमेज़न इंडिया ले कर आ रहा है ‘अमेज़न ग्रेट इंडिया सेल’जो की 11 मई से 14 मई को रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी.इसके अलावा फ्लिपकार्ट 14 से 18 मई की बीच’बिग 10’सेल लगाएगी.

अमेज़न की सेल में कंस्टमर्स पॉप्युलर ब्रांड्स पर छुट दे रहा है इसके साथ ही ऑन-टाइम डेलिवरी, इजी रिटर्न जैसी कई तरह का लाभ ले सकते है.इसके साथ ही 100 कैटेगरी दी होगी जिसमें 100 करोड़ प्रोडक्ट मौजूद होंगे.सेल में फैशन प्रॉडक्ट्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स, स्मार्टफोंस, होम और किचन का सामान, स्पोर्ट्स और फिटनेस की एक्सेसरीज जैसी अच्छी डील होंगी .

इस सेल में शॉपिंग करने वाले सभी कस्टमर्स को कई बड़े ब्रांड जैसे मोटो, वनप्लस, सैमसंग, सोनी, टाईटन, रैंगलर, बीबा, फास्टट्रैक, अमेरिकन टूरिस्टर, प्यूमा, सेलो, बजाज, प्रेसटीज, बॉम्बे डाइंग, एलजी, वर्लपूल इसकी खरीद पर अच्छी बचत कर सकते है.अमेज़न सेल के साथ अपने प्राइम मेंबर्स को सेल से खरीदारी करने पर 30 मिनट का अडवांस में देती है. तो अगर आप अमेज़न के प्राइम मेंबर्स है तो इस मोके का फ़ायदा उठाये.

जिन लोगों के पास सिटी बैंक का कार्ड है उनको 10% का एडिशनल डिस्काउंट दिया जाएगा.

दूसरी तरफ अगर हम फ्लिपकार्ट की बात करे तो फ्लिपकार्ट ने अपने 10 साल पूरे होने की ख़ुशी में यह सेल रखी है. उनका कहना है कि ‘बिग 10’ सेल उसकी ‘द बिग बिलियन डेज’ से अलग है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW