आइडिया का जबरदस्त ऑफर, एक ही दाम पर मिलेगा 2जी, 3जी और 4जी डाटा

नई दिल्ली : रिलायंस जियो को जवाब देने के लिए देश की सभी कंपनियों ने कमर कस ली है। अब आइडिया सेल्युलर इस महीने के अंत से 2जी, 3जी और 4जी नेटवर्क का 1 जीबी डेटा एक समान मूल्य पर बेचेगी।

आइडिया ने जारी किए गए बयान में कहा कि अब 1GB और उपर के मुक्त बाजार डाटा रिचार्ज आईडिया के 2G, 3G, 4G नेटवर्क पर समान रूप से काम कर सकेंगे और इसके मूल्य में भी किसी तरह का अंतर नहीं होगा। इसकी शुरुआत राष्ट्रीय स्तर पर 31 मार्च, 2017 से होगी। फिलहाल, आईडिया मोबाइल इंटरनेट प्लान की दर अलग अलग है।  

रिलायंस जियो से मिल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा की वजह से आइडिया की 4जी मोबाइल डेटा सेवा 2जी सेवा से उल्लेखनीय रूप से सस्ती है। बता दें कि आइडिया के 1GB के एक महीने की वैधता वाले 2G पैक की कीमत 170 रुपये है। जबकि आइडिया के 1GB के 4G सर्विस वाले डेटा पैक की कीमत 123 रुपए है।

वहीं, आईडिया ने 348 रुपये का एक प्लान लॉन्च किया है जिसके तहत ग्राहकों को अनलिमिडेट कॉलिंग के साथ हर दिन के लिए 500एमबी 4जी डाटा मिलेगा। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध है। इतना ही नहीं अनलिमिटेड वॉयस कॉल सिर्फ आईडिया यूजर्स के लिए ही नहीं बल्कि सभी नेटवर्क के लिए उपलब्ध है।

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW