सिर्फ सुदर्शन न्यूज ने बताया था Zomato का काला कृत्य.. अब उसी कम्पनी का निकल आया बेहद भयावह सच.. आखिर क्या खा रहे थे आप ?

जब दिखावे के लिए और हिन्दू विरोध के लिए तथाकथित वामपंथी और हिन्दू विरोध को हक समझने वाली सेकुलर शक्तियां एक हो रही थी तब सिर्फ और सिर्फ सुदर्शन न्यूज ने अपनी बुलंद आवाज Zomato के खिलाफ पूरे तथ्यों से रखी थी. उस समय एक खास वर्ग सुदर्शन न्यूज पर तमाम आरोप लगाया था जिसमे साप्रदायिकता फैलाना आदि प्रमुख था . लेकिन सुदर्शन न्यूज ने अपने कदम पीछे नहीं खींचे और अब निकल कर सामने आ रहा ऐसा सच जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा .

ध्यान देने योग्य है कि Zomato पर अब गौ मांस बेचने का आरोप लगा है . इतना ही नहीं zomato पर सूअर का मीट भी बेचने का आरोप लगाया गया है . ये आरोप किसी बाहरी व्यक्ति ने नहीं बल्कि खुद उसी कम्पनी के कर्मचारियों ने लगाया और बाकायदा उसके खिलाफ मोर्चा भी खोल दिया है . ताजा समाचार के अनुसार पश्चिम बंगाल के हावड़ा में इसके अधिकारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए और गोमांस और सुअर का मांस वितरित करने के विरोध में प्रदर्शन किया।

कश्मीर से ले कर कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी तक से मिले समर्थन के बाद दुस्साहसिक हो गई Zomato के खिलाफ उतर गये प्रदर्शनकारियों द्वारा उठाए गए नारे “ज़माटो की दादागिरी नहीं चलगी” में, प्रदर्शनकारियों में से एक नेमीडिया को बताया कि कंपनी उनकी शिकायतों पर ध्यान नहीं दे रही है और उनकी इच्छा के विरुद्ध गोमांस और पोर्क देने के लिए मजबूर कर रही है. इन सभी प्रदर्शनकारियो ने zomato कंपनी से गोमांस और पोर्क पहुंचाने वाली सेवा को तुरंत बंद करने की मांग की और उनके वेतन में संशोधन की भी मांग की।

Share This Post