Breaking News:

सोशल मीडिया पर Zomato का व्यापक विरोध दिखा गया असर.. अब आया Zomato के फाउंडर दीपेंदर गोयल का ये बड़ा बयान

जिस आवाज को सिर्फ सुदर्शन न्यूज ने प्रमुखता से सबके आगे रखा था और जिसको सोशल मीडिया में लगातार ट्रेंड पर रखा गया उस आवाज पर आख़िरकार अब असर दिखने लगा है और अपनी हठधर्मिता के लिए विख्यात हो चुकी कम्पनी zomato ने अपने तमाम एप हटने के बाद अब वो चिंता करनी शुरू कर दी है जो कोई भी एक समझदार मालिक अपनी कम्पनी के लिए करेगा.. अब्दुल्ला जैसे लोगों से वाहवाही लेने वाले zomato के फाऊँडर दीपेन्द्र गोयल ने दिया है एक बड़ा बयान .

विदित हो कि सोशल मीडिया पर लगतार बायकाट की अपील करने के बाद zomato के हजारों एप हट गये इसके बाद इस कम्पनी के उच्चतम स्तर पर मंथन शुरू हो गया है और राहुल गांधी तक से फॉलो करवाने वाले दीपेन्द्र गोयल का आया एक नया ट्विट जो पुराने ट्विट से काफी हट कर है . विवादित हो चली इस कंपनी के फाउंडर दीपेंदर गोयल ने सार्वजनिक रूप से अपनी गलती मानते हुए कहा कि वो प्रीमियम सब्सक्रिप्शन स्कीम ‘जोमैटो गोल्ड’ में सुधार करेंगे.

जोमैटो पिछले कुछ दिनों से लगातार विवादों में हैं. पहले एक कस्टमर ने गैर-हिंदू डिलिवरी बॉय से खाना लेने से मना कर दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कंपनी के खिलाफ कैंपेन शुरू हो गया था. कई यूजर्स ने कंपनी पर हिंदूओं से भेदभाव करने का भी आरोप लगाया था. इस विवाद पर जोमैटो ने कहा था कि खाने का कोई धर्म नहीं होता. स्वरा भास्कर, अब्दुल्ला , राजबब्बर , राहुल गांधी आदि कई अन्य बड़े नामो समेत कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जोमैटो को सपोर्ट किया था.

Share This Post