अतिप्रसिद्ध हुआ एक खास वर्ग में Zomato . जानिये ट्विटर पर किन्होने फॉलो किया अब उसके संस्थापक को

ये एक खास वर्ग है एक कहा सोच को ले कर चलने वालों की.. इनकी विचारधारा से आज के समय में तमाम लोग परिचित है . एक हिन्दू युवक ने मुस्लिम से खाना लेने से मना कर दिया तो अचानक ही छिड़ गई सोशल मीडिया पर एक बड़ी बहस और उसके बाद शुरू हो गई इस पर राजनीती ..इस मामले में अब तक भारतीय जनता पार्टी खामोश है लेकिन सबसे जायदा सक्रियता कांगेस पार्टी और उसके सहयोगी दलों की तरफ से देखने को मिल रही है और उन्होंने ट्विटर पर एक अभियान जैसा छेड़ रखा है .

कांवड़ में आये मुस्लिम लड़के इरशाद को घेर लिया उन्मादियों ने.. फिर जो हुआ उसे नहीं कहा जा सकता सेक्यूलरिज्म

ध्यान देने योग्य है कि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में 2 धड़े बनते दिखाई दे रहे हैं . पहला धड़ है जो मुस्लिम लड़के फ़य्याज़ के हाथो से खाना ठुकराने वाले अमित के साथ है . उनका कहना है कि एक आम आदमी स्वतंत्र होना चाहिए और उसको अपनी पसंद का पूरा हक मिलना चाहिए . लेकिन वही दूसरी तरफ एक धडा इस सब को एक बड़े मौके की तरह से देख रहा है और इसी बहाने एक बार फिर से उसको हिन्दुओ पर निशाना साधने का मौका जैसा मिलता दिखाई दे रहा है .

सड़कों के बजाय छतों पर नमाज शुरू.. असर दिख रहा कड़े क़ानून का

इसी बीच में अब Zomato को समर्थन देने के लिए एक नया प्रकार का अभियान छेड़ा गया है . ये अभियान विशेष रूप से कांग्रेस की तरफ से छेड़ा गया है ..सबसे पहले इसके लिए राजबब्बर जैसे नेताओं ने ट्विट किया था और zomato को पूरा समर्थन देने की बात कही थी . अब उसी क्रम में राहुल गाँधी ने भी zomato के संस्थापक को फॉलो कर लिया है .. राहुल गाँधी ने अपने खुद की पार्टी के कई कर्मठ कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को आज तक फॉलो नहीं किया लेकिन zomato के संस्थापक को फॉलो कर के वो क्या संदेश देना चाह रहे ये विचार का विषय है .. इतना ही नहीं अब zomato के संस्थापक को फॉलो करने वालों में कांग्रेस के ही महाराष्ट्र के कद्दावर नेता संजय निरुपम भी शामिल है .

सैलून वाले ने अपना नाम अजय रखा, हिन्दू लड़की उससे प्यार करने लगी.. शादी हुई तो मुंह दिखाई में हुआ गैंगरेप.. दरअसल वो अजय नहीं बल्कि अजमल था

इसके अलावा बॉलीवुड में असफल रही और हिन्दू समाज के खिलाफ आये दिन ट्विट करने वाली स्वरा भाष्कर ने भी ट्विटर पर zomato के संस्थापक को फॉलो किया है .सिर्फ हिन्दू समर्थक खबरों की खोजबीन कर के खुद को सेकुलरिज्म की पंकित में सबसे आगे खड़ा करने की कोशिश करने वाले ALT न्यूज के प्रतीक सिन्हा ने भी zomato के संस्थापक को फॉलो कर लिया है .. और कथित टुकड़े टुकड़े गैंग में सक्रिय कही जाने वाली शेह्ला राशिद ने भी zomato के संस्थापक को ट्विटर पर फॉलो कर लिया है . कुल मिला कर ये एक पूरी टीम है जो लभग एक सोच और एक ही विचारधारा की है … इस से आने वाले संदेश को तमाम लोग बिना कहे ही समझ गये हैं .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share