हिन्दू हुए आक्रोशित तो घुटने टेके सलमान खान ने. माँ दुर्गा को अपमानित करती फिल्म लवरात्रि पर एक बड़ा फैसला


इस फिल्म के लिए शुरुआत से ही पूरी सोची समझी साजिश के चलते हंगामा खड़ा करने का प्रयास किया गया . अभी हाल में ही सजा काट कर बाहर आये सलमान खान ने आते ही अपना जहर हिन्दू समाज के खिलाफ उगलना शुरू कर दिया . माता दुर्गा का घोर अपमान करते हुए उनकी पावन नवरात्रि को जिस प्रकार से शारदीय नवरात्रि में निशाने पर लिया गया वो जल्द ही हिन्दू समाज समझ गया और शुरुआती चरण में ही इस कदर विरोध हो गया कि इस फिल्म के बहाने जगत जननी को अपमानित करने का प्रयास करने वालों के पांव उखड़ गये और उन्होंने हथियार डाल ही दिए .

सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की लवयात्री का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. लवरात्रि के इस पोस्टर को खुद सलमान खान ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. बता दें कि फिल्म का नाम लवरात्रि से बदलकर लवयात्री कर दिया गया है. लवयात्री के नए पोस्टर में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन एक-दूसरे की नजरों में डूबे हुए दिख रहे हैं. सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म लवयात्री 5 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है. लेकिन उस से पहले इसके खिलाफ बिहार आदि जगहों पर कई FIR दर्ज हो चुके थे जो इसके नाम बदलने की मुख्य वजह है .

सलमान खान ने आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसके टाइटल चेंज का ऐलान भी किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है कि यह कोई स्पेलिंग मिस्टेक नहीं है. इसी के साथ लवरात्रि का नाम बदलकर लवयात्री कर दिया गया है. बता दे, फिल्म के नाम को लेकर कुछ हिंदू संगठनों ने विरोध करना शुरू कर दिया था. उनका मानना था कि फिल्म लवऱात्रि का नाम माता के नवरात्रि सि लिया गया है, जिससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचती है. इसके चलते फिल्म का नाम बदल दिया गया हैं. फिलहाल इस नाम को बदलने से सलमान खान पर दर्ज मुकदमो से राहत मिलेगी या नहीं ये आने वाला समय बतायेगा


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...