अभिनेत्री ने जैसे ही लिखा सुभान अल्लाह तो मजहबी ठेकेदारों ने उन्हें सलाह दी अल्लाह से डरने की


कुछ मजहबी ठेकेदार अक्सर औरतों के पहनावे पर लगातार ध्यान रखते हैं और समय आने पर जरूरत से कहीं अधिक बिना सोचे और समझे बोल जाते हैं बिना ये सोचे कि उन्होंने क्या बोल दिया .. अक्सर ख़ास मजहब से ताल्लुक रखने वाली फ़िल्मी अभिनत्रियों को ये लोग अक्सर निशाने पर लेते है। बताते चले की दुनियाभर के 20 लाख से अधिक मुसलमानों ने इस्लाम के सबसे बड़े अकीदत के स्थल में बुधवार को हज यात्रा शुरू की। इस साल शिया बहुल ईरान के जायरीन – ए-हज फिर से सऊदी अरब के मक्का की यात्रा करेंगे।

वर्ष 2015 में भदगड़ में बडी संख्या में लोगों की मौत होने और दोनों क्षेत्रीय प्रतिद्वंद्वियों के बीच राजनयिक विवाद के बाद ईरान से पिछले साल जायरीन-ए-हज नहीं भेजे थे। आज से हज यात्रा शुरू होने के मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने एक ट्वीट किया। गौहर के इस ट्वीट पर कुछ लोग उन्हें अल्लाह से खौफ खाने की नसीहत देने लगे।

दरअसल हुआ ये कि इकरा खार नाम की एक ट्विटर यूजर ने मक्का मदीना की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा- Tha hajj 1 call 1 destination 1 lord 2 million pilgrims. इकार खार के इस ट्वीट को अभिनेत्री गौहर खान ने रिट्वीट करते हुए सुभान अल्लाह लिखा।
गौहर खान के इस ट्वीट पर कुछ लोग उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि आप इतने छोटे कपड़े पहनती हो,खुदा का खौफ खाओ। ऐसे यूजर ने ये भी लिखा कि ऊपर जाकर अल्लाह को क्या मुंह दिखाओगी। इसके अलावा भी कई आपत्तिजनक कमेन्ट पाए गए उनकी वाल पर . यहाँ ध्यान रखना होगा कि ऐसे मजहबी ठेकेदार किसी की भी व्यक्तिगत जिंदगी को हद से ज्यादा प्रभावित करते हैं और केवल उनके उपहास आदि के समय दीखते हैं .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...