अभिनेत्री निरूपा रॉय को भगवान ने सब कुछ दिया लेकिन उनके बेटों को शायद संस्कार नहीं… चंद पैसों के लिए उन्होंने दिखा दी नीचता


बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर स्व. निरूपा रॉय के बेटों पर आजकल बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपैया वाली कहावत एकदम सटीक बैठ रही है। दोनों बेटे आपस में प्रॉपर्टी हथियाने को लेकर एक दुसरे की जान लेने के लिए उतारू है। बात इतनी बिगड़ गयी कि है पुलिस को बीच बचाव करने आना पड़ा ।

 मां के किरदार को बखूबी निभाने वाली दिवंगत एक्ट्रेस निरूपा रॉय के बेटे रियल लाइफ में मारपीट करते देखे गए हैं।

नेपियन सी रोड वाले घर को लेकर उनके पुत्रों के बीच विवाद ने भयंकर रूख ले लिया। बेटे किरण और योगेश के बीच लड़ाई इस हद तक बढ़ गयी कि पुलिस को घर जाकर दखल देना पड़ा ।
सूत्रों के मुताबिक छोटे बेटे किरण ने रात के लगभग 11 बजे कंट्रोल रूम को फोन कर बताया कि उनके बड़े भाई ने नशे में धुत्त होकर उनके साथ मारपीट की है। 45 वर्षीय किरण ने बताया कि योगेश ने उनकी पत्नी को धक्का दिया और उन्हें भी पीटा।

उन्होंने आरोप लगाया है कि योगेश आपे से बाहर हो गया था ।

वहीँ योगेश ने इन आरोपों को निराधार बताया है। योगेश ने कहा कि उल्टा किरण ने मेसेज भेजक उनका अपमान किया और ताना मारकर उन्हें चिढ़ाने का प्रयास किया। योगेश ने कहा कि किरण ने अपार्टमेंट की सभी लाइटें खोल रखी थी क्योंकि वह कभी बिल नहीं भरता। किरण की पत्नी से मारपीट करने को भी उन्होंने बिलकुल झूट बताया ।

बता दें कि निरूपा रॉय की मौत के बाद उनके पति कमल रॉय प्रॉपर्टी के मालिक हो गए थे। कमल रॉय के निधन के बाद ये विवाद और बढ़ गया है । साल 2016 में किरण ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की जिसमें उन्होंने अपने बड़े भाई पर इस घर का मालिकाना हक पाने के लिए उन्हें डराने और धमकाने का आरोप लगाया था।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share