Breaking News:

‘दंगल’ के बाद भी किया संघर्ष, दीपिका-श्रद्धा-आलिया को पछाड़ कर मिली फिल्म


मुंबई : दंगल में अपना नाम कामने वाली और लोगों के दिलों पर राज़ करने वाली फातिमा सना शेख ने एक और मूवी अपने नाम कर ली है. इसके लिए फातिमा को कड़ी मेहनत और कई बार ऑडिशन देना पड़ा. बता दें कि फातिमा सना शेख आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नज़र आएंगी. यह फिल्म विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित है और 2018 में दिवाली पर रिलीज होगी. 
इस फिल्म में आपको अमीर खान और अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे. फातिमा सना शेक ने बताया कि इस मूवी के लिए उन्हें कड़ी महनत करनी पड़ी. कई बार ऑडिशन देने के बाद उनको इस फिल्म में ऑफर मिला. ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म में अमीर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ नज़र आएंगे। 
फातिमा ने कहा कि वो अपने आप को सोभाग्यशाली मानती है की वो ऐसी बड़ी हस्ती के साथ कम करेंगी। इसके साथ ही बता दें कि इस फिल्म में पहले आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और कृति सैनन जैसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल थे, पर फातिमा ने इन सबको पीछे छोड़ दिया. 
फातिमा सना शेख ने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत फिल्म ‘चाची-420’ की थी. फिल्म ‘चाची-420’ में कमल हासन के साथ बाल कलाकार के रूप में भारती का किरदार निभाया था और फिर ‘दंगल’ में वह आमिर खान की बेटी के रूप में नजर आई. फातिमा सना शेख ने कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए. उन्होंने जो भी पाया है, वह संघर्ष करके पाया है. 

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...