Breaking News:

मजहबी उन्माद का प्रतीक बन गया तथाकथित अभिनेता और कट्टरपंथी एजाज़ खान मुंबई में गिरफ्तार

अपने चरमपंथी बयानों के लिए कुख्यात, बॉलीवुड का सुपर फ्लॉप चेहरा एजाज खान एक बार फिर से वही पहुच गया है जिसके लायक वो लगातार कर्म कर रहा था.. ये वो नाम था जो कभी पिस्टल दिखा कर वीडियो बनाता था तो कभी बॉलीवुड की सम्मानित अभिनेत्रियों के बारे में लाइव में उल्टा सीधा बोला करता था .. भारत के भाईचारे की फिजा को अपने वीडियो के माध्यम से तबाह कर देने पर आमादा एजाज खान फिर से मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है ..

अभी हाल में ही फिल्म अदाकार पायल रोहतगी के खिलाफ इसी ने लाइव वीडियो में बेशर्म औरत तक जैसे शब्द कहे थे . इसके वीडियो सोशल मीडिया पर भड़काऊ रूप में एक खास वर्ग द्वारा वायरल किये जा रहे थे और आख़िरकार अब पुलिस ने उन तमाम मामलों का संज्ञान लिया है और इसको समय रहते गिरफ्तार कर लिया है . फिल्मो में फ्लाप होने के बाद असल खलनायक की छवि में सोशल मीडिया को सहारा बनाने वाले एजाज खान ने अपने कई वीडियो में गौ रक्षको और हिन्दू संगठनों के खिलाफ जहर उगला है .

उनके खिलाफ धर्म के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने वाले वीडियो को अपलोड करने और बड़े पैमाने पर लोगों के बीच नफरत पैदा करने के लिए मामला दर्ज किया गया था।एजाज खान ने मॉब लिंचिंग के खिलाफ एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। इस बात की जानकारी खुद मुंबई पुलिस ने अपने अधिकारिक ट्विटर पर डालते हुए सूचना दी है जिसके बाद समाज में शांति और सौहार्द चाहने वालों ने चैन की साँस ली है .

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW