एक ऐसा टीवी शो जिस पर लगा है मोदी जी के प्रचार का आरोप.. जानिये कौन सा है ये शो?

देश में लोकसभा चुनाव की धूम मची हुई है. हर कोई चुनावी रंग में रंगा हुआ है. इस बीच एक टीवी..घर-घर में बेहद लोकप्रिय टीवी शो “भाभी जी घर पर हैं” पर मोदी जी के प्रचार का आरोप लगा है. आरोप है कि शो में प्रधानमन्त्री मोदी जी की महत्वकांक्षी योजनाओं का प्रचार किया जा रहा है. एंड टीवी चैनल पर आने वाले शो भाभी जी घर पर है शो में 4 और 5 अप्रैल को ऐसे डायलॉग्स का इस्तेमाल किया गया जिनका सीधा संबंध पीएम मोदी तथा उनकी योजनाओं से बताया जा रहा है.

3 बच्चों की मां भी नहीं है सुरक्षित अब.. हवसी कमरुज्जमा ने दिखाई भारत में भी तालिबानी दरिंदगी

शो के एक मुख्य किरदार मनमोहन तिवारी जी एक सीन में अपने मोहल्ले के कुछ लड़कों को शहर में गंदगी फैलाने के लिए डांट लगा रहे हैं तथा कहते हैं-

” शर्म करो, एक वो आदमी है. जो दिन रात देश की अखंडता-स्वच्छता की बात करता है. और एक तरफ तुम लोग हो. जिन्होंने पूरे कानपुर शहर को गंदगी का गोदाम बना रखा है.”

“जब कुछ साल पहले स्वच्छता अभियान की बात छिड़ी थी, तब सिर्फ जागरुकता की कमी की वजह से ये अभियान ठप्प पड़ गया था, लेकिन आज एक कर्मठ नेता की वजह से ये अभियान फिर से एक्टिव हो गया है.”

” तुमको पता है स्वच्छता अभियान के तहत 9 करोड़ शौचालयों का निर्माण किया गया है.”

“आज की हमारी सरकार पूरे जोशो-खरोश से लगी हुई है कि भारत की अखंडता और एकता को खतरा न पहुंचे.”

” आज एक कर्मठ, सुशील, ज्ञानी, अतुलनीय पुरुष की वजह से हम स्वच्छता के वातावरण में सांस ले रहे हैं.”

5 बच्चों का बाप था सरकुला अंसारी.. जिसकी हवस की भूख ने तबाह कर दी नाबालिग की जिन्दगी

आरोप है कि तिवारी जी के ये डायलॉग प्रधानमन्त्री मोदी की तारीफ़ में गढ़े गये हैं..इसी क्रम में एक एपिसोड में अंगूरी भाभी गैस सिलेंडर के बारे में तिवारी जी से बात करते हुए कहती हैं कि किस तरह उज्ज्वला योजना से लोगों को लाभ हुआ है..

“हमरी भारत सरकार एक ठो उज्ज्वला योजना शुरू की है, जिसके तहत न , 5 करोड़ लोगों के घरों तक LPG कनेक्शन पहुंचने का वादा किए हैं. ई योजना के तहत एक लाख लोगों को रोज़गार भी मिलेगा. आपको पता है, अब कछु भी नामुमकिन नाही है, सब कुछ मुमकिन है. और ई सब मुमकिन वो किए हैं, जो हम सबके बीच से ही निकल कर आए हैं.”

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र.. जानिये क्या हैं बीजेपी के वादे तथा संकल्प ?

Share This Post