Breaking News:

#MeToo के भंवर जाल में फंसे सलमान खान.. ऐक्ट्रेस ने लगाया रेप का आरोप

Me Too कैंपेन की जद में अब बॉलीवुड का वो बड़ा चेहरा आया है जो खुद को बॉलीवुड का दबंग कहता है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की जिन पर एक ऐक्ट्रेस ने बलात्कार का आरोप लगाया है. ऐक्ट्रेस ने सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि सलमान खान के भाई अरबाज खान था सोहेल खान पर रेप का रोप लगाया है. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाये जाने के बाद फिल्म सहित तमाम क्षेत्रों की कई महिलाओं ने अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न की वारदात को दुनिया के सामने रखा है तथा इसके लिए महिलायें MeToo कैंपेन चला रही हैं. MeToo कैंपेन की जद में कई बॉलीवुड नेता-अभिनेता व अन्य लोग आ चुके हैं.

सलमान खान पर रेप का आरोप लगने के बाद न सिर्फ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बल्कि देशभर में खलबली मच गयी है. बता दें कि बिग बॅास की एक्स कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान पर रेप का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं उन्होंने  सलमान के साथ-साथ उनके दोंनो भाई अरबाज खान और सोहेल खान का भी नाम घसीटा है. टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने एक इंस्टाग्राम विडियो पोस्ट के जरिए सलमान खान, उनके भाईयों सोहेल खान और अरबाज खान के साथ शत्रुघन सिन्हा और उनकी पत्नी पर रेप का आरोप लगाया है.

इतना ही नहीं पूजा ने इन सभी पर उनके पिता का मर्डर करने की धमकी देने की बात भी कही है. पूजा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि सलमान और शत्रुघन ने अपने अपने परिवारों के साथ फिल्म सुल्तान के वक्त उनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किया है. यह पहली बार नहीं है जब पूजा ने सलमान और शत्रुघन पर इतने सीरियस एलिगेशंस लगाए हैं. दो साल पहले भी उन्होंने इन लोगों पर आरोप लगाए थे. यहां तक कि पूजा ने इन सभी के खिलाफ की गई एफआईआर कॉपी भी दिखाई थी.

Share This Post