एक और भोजपुरी स्टार आया मोदी के समर्थन में तथा बोला- “घी रोटी खाएंगे, मोदीजी को जिताएंगे..ठीक है”

देशभर में इस समय लोकसभा चुनाव का सियासी खुमार छाया हुआ है. चाहे वह आम जनता हो या विभिन क्षेत्रों की महशूर हस्तियाँ.. सभी सियासी खुमार में डूबे हुए हैं. इस लोकसभा चुनाव को कई लोग धर्मयुद्ध करार दे चुके हैं तथा धर्मयुद्ध की एक ख़ास बात होती है कि धर्मयुद्ध में आप तटस्थ नहीं रह सकते हैं बल्कि आप परोक्ष या अपरोक्ष रूप से किसी न किसी पक्ष का साथ दे रहे है.

वो पाकिस्तानी वापस अपने देश न जाए इसलिए उसने अपने साथ रहने वाले सेकुलर भारतीय को मार डाला

यही सब होता दिख रहा है लोकसभा चुनाव 2019 के सियासी धर्मयुद्ध में, जिसे लेकर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री चाहे वह बॉलीवुड, भोजपुरी हो या दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री.. पहली बार दो खेमों में बंटी हुई दिखाई दे रही है. एकतरफ वो कथित सेक्यूलर लोग हैं जो पीएम मोदी को हराने की अपील कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो लोग हैं जो खुलकर पीएम मोदी का समर्थन कर रहे हैं तथा उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए कैंपेनिंग कर रहे हैं.

इटली की मीडिया का दावा.. बालाकोट में भारत के विमानों के हमले से घायल 45 आतंकी अभी भी हैं पाकिस्तानी अस्पतालों में

भोजपुरी सिनेमा से जहाँ मनोज तिवारी पहले से ही बीजेपी सांसद हैं तो वहीं निरहुआ तथा रवि किशन भी इस बार आज़मगढ़ तथा गोरखपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. इसके अलावा पवन सिंह भी बीजेपी जॉइन कर चुके हैं. इस सबके अलावा भोजपुरी का एक और बड़ा नाम खुलकर बीजेपी के समर्थन में आ चुका है तथा पीएम मोदी के लिए वोट मांग रहा है. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर तथा अभिनेता खेसारी लाल यादव की.

अफगानिस्तानी मुस्लिमों की मदद करने गये अमेरिकी NGO के आफिस पर ही इस्लामिक आतंकी हमला. कई मरे

बता दें कि हाल ही में पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ रहे भोजपुरी एक्टर और गायक मनोज तिवारी के समर्थन में खेसारी लाल यादव ने रोड शो किया तथा उनके लिए वोट की अपील की. मनोज तिवारी के समर्थन में रोड शो करते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि घी रोटी खाएंगे मोदी जी को जिताएंगे ..ठीक है. गौरतलब है कि भोजपुर दुनिया में खेसारी लाल यादव की भी अपनी एक अलग छवि है और इन दिनों उनका ठीक है गाना बहुत चल रहा है तथा इसी गाने की तर्ज पर वह मोदी जी के लिए वोट की अपील कर रहे हैं.

सिंहलियों पर हमले का रक्तरंजित बदला.. श्रीलंका में कई मुसलमान दुकानों को लगाई गई आग

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post