बॉलीवुड के खान ने फिर से दिखाया अपना जिहादी रूप .. सलमान का एक वीडियो अपमान कर रहा महादेव शिव का

ये वही सलमान हैं जिनके ऊपर इस से पहले भी तमाम ऐसे आरोप लग चुके हैं जो मानवता को तार तार कर देने वाले थे .. इन्होने सडक पर सोते इंसानों को कुचला और फिर दुर्लभ पाए जाने वाले हिरण का शिकार किया केवल अपने शौक के लिए .. इतना ही नहीं , इस से पहले भी याकूब मेनन की फांसी से ठीक पहले इनका एक बयान बना था विवाद के विषय .. अब इसी सलमान ने फिर से किया है कुछ ऐसा जो करोड़ों हिन्दुओ की भावना पर एक बड़े आघात जैसा बन कर गिरा है .

पहली बार किसी ने दी है सीधे चुनाव आयुक्त को ही जेल भेजने की धमकी… अब तक का सबसे दुस्साहसिक बयान

विदित हो कि अपने कृत्यों के लिए मशहूर सलमान खान ने महादेव शिव का अपमान किया है जिसके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने खोल दिया है मोर्चा . अब तक दो दबंग फिल्मे बना कर काफी सुर्खिया बटोरने वाले सलमान खान की फिल्म दबंग-3 शूटिंग के दौरान ही विवादों में फंस गई है। आरोप है कि शूटिंग में हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है। इसके खिलाफ हिन्दू समूह लामबंद होते हुए भी दिखाई  देने लगे हैं और   आने वाले समय में इस विवाद के बढ़ने की सम्भावना जताई जा रही है .

कांग्रेस के नेताओं पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ने अब किया उस से भी बड़ा काम ..

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के महेश्वर में दबंग-3 कि शूटिंग चल रही है, आरोप है कि शूटिंग के दौरान शिवलिंग के ऊपर तख्त लगाकर डांस किया गया है। बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने इसका विरोध किया है और कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है..

रामेश्वर शर्मा ने सलमान के नाम पर सीएम कमलनाथ और भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को कठघरे में खड़ा किया और चेतावनी दी कि अगर सरकार जल्द इस मामले में सलमान समेत दोषियों पर एफआईआर करे और जो अधिकारी वहां मौजूद थे उन्हें निलंबित किया जाए। बीजेपी विधायक की चेतावनी के बाद सलमान खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेता सलमान खान के शिवलिंग के ऊपर तख्त रखकर डांस कर रहे हैं, जिससे हिन्दू भावनाओं का खिलवाड़ हुआ है। सलमान ने क्या कभी किसी मजार पर ऐसे तख्त लगाकर शूटिंग की है।

फर्जी IFS अधिकारी बन गयी थी जोया खान और पहुच गयी प्रधानमन्त्री तक .. शाबाश वैभव कृष्ण

Share This Post