हिंदी फिल्मों में असफल हुआ तो पहले हिन्दू को निशाने पर लिया और अब हिंदुस्थान को एक करने वाले के खिलाफ उगला जहर..ये खलनायक बॉलीवुड का या असल जिंदगी का ?

हिंदी फिल्मों में लगातार असफलता के बाद उन्होंने शायद हिंदी, हिन्दू को शत्रु मान लिया था, लेकिन सब तो हैरान कर देने वाली बात निकल कर तब सामने आई जब हिन्दू, हिंदी के बाद हिंदुस्थान को एक सूत्र में पिरोने वाला भी उस के निशाने पर आ गया .. ये बात बॉलीवुड का वो चेहरा बता रहा है जहां केवल मेकअप का खर्च ही करोड़ो में होता है .  अब उसी बॉलीवुड से एक नाम अपनी पहिचान बना रहा दूसरे अंदाज़ में जिसमें फिल्मी नही बल्कि असल जीवन का खलनायक बनने की राह अपना ली गयी है .. ये बात हो रही हिंदी फिल्मों में बुरी तरह असफल रहे खलनायक प्रकाश राज की .

एक्टर प्रकाश राज उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जो फिल्में में खलनायकी से ज्यादा अपने जहरीले बयानों के लिए जाने जाते हैं .. इन्हें जूनियर एजाज खान कहना भी गलत नही होगा क्योंकि हिन्दू समाज के खिलाफ दोनों के बयान लगभग एक जैसे हैं . सिर्फ हिन्दू ही नहीं बल्कि ये खलनायक प्रकाश राज कई बार पीएम मोदी पर भी निशाना साध चुके हैं। एक बार फिर उन्होंने पीएम को आड़े हाथों लिया है।दरअसल, प्रकाश राज ने गुजरात में सरदार पटेल के स्टैच्यू को लेकर अपना एक वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘स्टैच्यू या इंसान… प्रिय ट्रोल करने वालों और फेक न्यूज फैक्ट्री के मालिकों… कौन बर्बाद कर रहा है…एक इवेंट के दौरान मैंने बताया।’

वीडियो में प्रकाश राज कहते हैं कि ‘आप अपने नेताओं के बारे में क्या सोचते हैं… जब केरल में बाढ़ आई उन्होंने 100 करोड़ दिए। बाद में 500 करोड़ भेजे जबकि एक स्टैच्यू बनाने में 3000 करोड़ खर्च किए जाते हैं। हमारे नेता कितने असंवेदनशील हैं। आप सबको ये सवाल उठाना चाहिए।’ बता दें कि गुजरात के केवड़िया में 31 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी ने 182 मीटर ऊंची सरदार पटेल के स्टैच्यू का अनावरण किया। इस स्टैच्यू को बनाने में कुल 3000 करोड़ की लागत आई और ये दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा है.

Share This Post