Breaking News:

अजय देवगन की “Tanha Ji” को मिल रहा बेशुमार प्यार.. अब तीनों सेना प्रमुखों ने साथ में देखी फिल्म


भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अजय देवगन तथा उनकी अभिनेत्री पत्नी काजोल की फिल्म “तानाजी: द अनसंग वॉरियर” धूम मचा रही है. एकतरफ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई रही है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म को को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सकारातमक ही आ रही हैं तथा लोग फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म तानाजी के नाम बड़ी सफलता उस और जुड़ गई जब राष्ट्र की रक्षक तीनों सेनाओं के प्रमुखों ने एक साथ फिल्म तानाजी देखी.

रविवार शाम थल सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे, नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह और वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया ने नई दिल्ली के सिनेमाहॉल में यह फिल्म देखी. तीनों सेना प्रमुखों ने अजय देवगन के साथ फोटो भी खिंचवाई, जिसे नौसेना के पूर्व अधिकारी हरिंदर सिक्का ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस पर अजय देवगन ने कहा- सेना प्रमुखों का साथ मेरे लिए सम्मान की बात. तानाजी को मिले प्रेम के लिए आप सब का धन्यवाद.

इंडियन नेवी के पूर्व अधिकारी हरिंदर सिंह सिक्का ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ” ‘तानाजी’ ने बनाया इतिहास. नेवी चीफ, आर्मी चीफ और एयर चीफ तीनों ने एक साथ अजय देवगन और काजोल की शानदार, भारत के राष्ट्रीय हीरो पर बनी फिल्म दिल्ली में देखी.” इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अजय देवगन ने लिखा, “तीनों प्रमुखों के साथ एक शाम बिता कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. तानाजी को प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया.”

फिल्म तानाजी 1670 में सिंहगढ़ किले में हुए मराठा-मुगल युद्ध पर आधारित है. इसमें तानाजी मालुसरे ने अदम्य साहस का परिचय दिया था तथा अपना बलिदान देते हुए भगवा लहराया था.

तानाजी बतौर अभिनेता अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी मालुसरे का लीड रोल निभाया है। उनकी रियल लाइफ पत्नी काजोल भी फिल्म में उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे के किरदार में हैं. इस फिल्म ने रिलीज होने के बाद 11 दिन में 175 करोड़ रुपए से ऊपर कमा लिए हैं. फिल्म को दर्शकों को कितना प्यार मिल रहा है इसका अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इसने 10वें दिन 22 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share