‘बाहुबली’ निर्माता के साथ विमान में बदसलूकी, हुए रंगभेद के शिकार…

नई दिल्ली : बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबू यार्लागद्दा ने एयरलाइन कंपनी एमिरेट्स के स्टाफ पर नस्लभेदी करने का आरोप लगाया है। बधवार सुबह उन्होंने ट्वीट किया दुबई से हैदराबाद आते वक्त हमारी टीम के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया और वो भी बीना किसी वजह से। शोबू यार्लागद्दा ने बताया कि एमिरेट्स एयरलाइन के एक स्टाफ ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया और बोर्डिंग गेट के पास भी उन्हें बेवजह परेशन किया गया। 
इसके साथ ही शोबू ने शोबू ने स्टाफ पर रेसिस्ट होने का आरोप लगाया। शोबू ने कहा कि वह अकसर एमिरेट्स की फ्लाइट से सफर करते हैं लेकिन आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ। यह पहली बार है जब एयरलाइन कंपनी के स्टाफ ने हमसे बुरा व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि यह एमिरेट्स के स्टाफ में कोई एक नस्लभेदी व्यवहार कर रहा था। हालांकि, शोबू ने इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन खबर है कि यह घटना तब की है जब टीम दुबई से हैदराबाद लौट रहे थे।
शोबू के ट्वीट्स पर एयरलाइंस कंपनी एमिरेट्स ने ट्वीट किया और अपनी ट्रैवल डिटेल बताने को कहा ताकि इस मामले में कार्रवाई कर सकें। आपको बता दें कि बाहुबली 2′ के रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बाकी है। दर्शकों ने फिल्म की एडवांस बुकिंग करा ली है। खबर ये भी है कि दो मई तक इसके सारे शो हाउसफुल रहेंगे। ऐसे में फिल्ममेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है कि रिलीज होने से पहले ही इसके कुछ अहम सीन और तस्वीरें लीक हो गई है। जिसमें प्रभास का इंट्रोडक्‍शन सीन और कई तस्वीरें शामिल है और इस सीन को लीक होने पर फिल्म को बहुत बड़ा नुकसान पहुंच सकता है। 
Share This Post