22 साल के संगीत कुमार की मां हैं ऐश्वर्या राय बच्चन.. दावे से बच्चन परिवार ही नहीं पूरे बॉलीवुड में खलबली


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे के पत्नी तथा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बाद न सिर्फ बच्चन परिवार बल्कि पूरे बॉलीवुड में खलबली मच गई है. खबर के मुताबिक़, ऐश्वर्या राय 22 साल के युवक संगीत कुमार की मां हैं. ये दावा खुद संगीत कुमार ने मीडिया के सामने आकर किया है. इसके साथ ही संगीत कुमार ने ये भी कहा है कि वह अपनी मां ऐश्वर्या रे के साथ उन्हीं के घर में रहना चाहता है.

22 वर्षीय संगीत कुमार ने दावा किया कि वो ऐश्वर्या राय का बेटा है. संगीत कुमार ने बताया है कि ऐश्वर्या ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उसे जन्म दिया था. संगीत कुमार मंगलौर का रहने वाला है. उसने बताया कि उसका जन्म 1988 में हुआ था. बता दें कि उस वक्त ऐश्वर्या की उम्र 15 साल थी. संगीत कुमार ने आगे बताया है कि ऐश्वर्या के माता-पिता ने दो साल की उम्र तक उनकी देखभाल की और फिर उनके पिता वडिवेलु रेड्डी उन्हें विशाखापत्तनम ले आए.

संगीत कुमार का कहना है कि उसके रिश्‍तेदारों ने उसके जन्‍म से संबंधित सभी दस्‍तावेज नष्‍ट कर दिए थे. अगर ये दस्‍तावेज होते तो वह ठोस दावा कर पाता. ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा करने वाले संगीत कुमार का कहना है कि वह जल्‍द ही मुंबई में अपनी मां ऐश्‍वर्या राय के साथ शिफ्ट होना चाहते हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share