Breaking News:

MeToo के लपेटे में अमिताभ बच्चन ?? बिग बॉस की प्रतिभागी रही सपना के बयान से मची खलबली

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद के बाद शुरू हुए मी टू कैंपेन के जद में एक से एक कई बड़े नाम आ चुके हैं. फिल्म अभिनेता, डायरेक्टर, सिंगर, निर्देशक के अलावा अन्य क्षेत्र के धुरंधरों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लग रहे हैं, जिसके बाद देशभर में तूफ़ान मचा हुआ है. लेकिन क्या Me Too कैंपेन की आंच बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन तक भी पहुँच जायेगी? लगता तो ऐसा ही है क्योंकि टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की प्रतिभागी रही सपना भवनानी ने अमिताभ बच्चन को लेकर ऐसा ही ट्वीट किया है.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट तथा हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका सच भी जल्द ही सामने आएगा. मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट सपना मोटी भवनानी ने ट्विटर पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा कि यौन उत्पीड़न में उनका सच भी जल्द सामने आएगा. ज्ञात हो कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में #MeToo कैंपेन का समर्थन किया था. अमिताभ के इस बयान को कोट करते हुए बिग बॉस 6 की प्रतिभागी रही सपना ने ट्विटर पर लिखा, ‘ये अब तक का सबसे बड़ा झूठ है. सर, पिंक फिल्म रिलीज होकर जा चुकी है और आपकी एक्टिविस्ट की छवि भी जल्द खत्म होगी.’

सपना ने आगे लिखा, ‘आपका सच जल्द सामने आएगा. आशा है आप अपना हाथ चबा रहे हैं, क्योंकि सिर्फ नाखून काफी नहीं रहेंगे #MeToo #MeTooIndia।’ सपना के इस ट्वीट के बाद से बॉलीवुड में हलचल बढ़ गई है. यौन शोषण के इतने नामों के बीच अमिताभ बच्चन का नाम भी इससे जोड़े जाने पर हर कोई हैरान है. सपना के इस ट्वीट पर हालांकि अमिताभ का कोई जवाब नहीं आया है. सपना ने कहा कि वो ऐसी कई महिलाओं को जानती हैं जो अमिताभ के गलत व्यवहार का शिकार हुई हैं और उनका पोस्ट सिर्फ उन महिलाओं को बाहर आने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए था. बता दें कि इससे पहले बिग बॉस की ही प्रतिभागी रही पूजा मिश्रा ने इन्सटाग्राम वीडियो के जरिये अभिनेता सलमान खान व् उनके इ भाई अरबाज़ खान व सोहेल खान पर रेप का रोप लगाया था.

Share This Post