जानें क्यों अनुष्का शर्मा को बीएमसी ने जारी कियो नोटिस?

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बीएमसी ने नोटिस भेजा है। अनुष्का को यह नोटिस अवैध रुप से अपने फ्लैट के बाहर कॉमन गैलरी में इलेक्ट्रिक जंक्शन बोर्ड लगाने को लेकर भेजा है। आपको बता दें कि इसकी शिकायत बीएमसी को उन्हीं के पड़ोसियों ने की है। पड़ोसियों की शिकायत के बाद बीएमसी के अधिकारियों ने खुद जाकर वहां की स्थिति को देखा और अनुष्का को एक नोटिस ज़ारी किया।

खबरों के मुताबिक, अनुष्का का घर मुंबई में वर्सोवा स्थित बद्रीनाथ टॉवर के 20वें फ्लोर पर है और उन्होंने अपने फ्लोर के बाहर अवैध रूप से एक इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स लगवाया है। इसी अवैध इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स को लेकर उनके पड़ोसी सुनील बत्रा ने शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने इस खबर से इंकार करते हुए कहा है कि इसमें कुछ भी अवैध नहीं है और जंक्शन बॉक्स को परमिशन के बाद लगाया गया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले बीएमसी ने कपिल शर्मा को भी अवैध ऑफिस बनाने को लेकर नोटिस दिया था जिसके बाद इस कॉमेडियन ने घूस का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी को ट्वीट किया था। इतना ही नहीं 2015 में बीएमसी ने शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के बाहर के रैम्प एरिया को अवैध करार देते हुए तोड़ दिया था। बता दें कि हाल ही में बॉलीवड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ‘फिल्लौरी’ को लेकर सुर्खियों में थी, इस फिल्म को खुद अनुष्का ने प्रोड्यूस किया है।

Share This Post