Breaking News:

780 कथित कलाकारों से अकेले ही भिड़ गया बॉलीवुड का एक एक्टर.. पूंछा ऐसा सवाल जिसका जवाब शायद ही उनके पास हो

पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि लोकसभा चुनावों के सियासी महासंग्राम को लेकर बॉलीवुड दो खेमों में बंटा हुआ नजर आ रहा है. बॉलीवुड के बारे में धारणा बनी हुई थी कि बॉलीवुड के ज्यादातर कलाकार हिन्दू विरोधी मानसकिता के हैं..लेकिन पिछले 5 साल में इस धारणा में बदलाव नजर आया तथा 2019 के लोकसभा चुनाव में ये धारणा पूरी तरह से टूटती हुई नजर आ रही है. बॉलीवुड में आये इस बदलाव का नजारा उस समय देखने को मिला जब एक बॉलीवुड अभिनेता उन 780 कथित कलाकारों से अकेला ही भिड़ गया, जिन्होंने मोदी सरकार को हराने की अपील की थी.

ट्विटर की टॉप लिस्ट में मोदी हैं पहले नंबर पर, जानिये उसमें कौन सा स्थान है राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका का?

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी की जिन्होंने उन बॉलीवुड के उन लोगों को अपना निशाना बनाया जिन्होंने मोदी को वोट ना देने का की अपील की. इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोला. णवीर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की जिसमें उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी सहित दूसरी समस्याओं का ठीकरा आप सिर्फ 5 साल पुरानी सरकार पर नहीं फोड़ सकते. जिन लोगों की सरकार में 60 साल से देश की हालत नहीं सुधर पाई, वह अब देश सुधारने की बात कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले बता दें कि 780 कथित कलाकारों ने सेव डेमोक्रेसी कैंपेन के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट ना देने की अपील की थी.

बलात्कारी पादरी को मिला आजीवन कारावास तो मुस्कुरा उठे तमाम चेहरे.. भारत की एक अदालत ने दिया महान न्याय

रणवीर शौरी ने वीडियो में कहा कि चुनाव नजदीक है और बहुत सारे कलाकार जनता से अपील कर रहे हैं कि वे सोच-समझकर वोट दें. लेकिन क्या वे साथ ही साथ यह भी बता रहे हैं कि क्या सोचना है. मैं उनकी सोच से बिल्कुल सहमत हूं लेकिन मेरी सोच उनसे विपरीत है. उसी तरह से मेरा वोट मेरा अपना है. आप ही बताइए देश में जो समस्या है वह क्या 5 सालों में उत्पन्न हुई है. क्या इन 5 सालों को छोड़कर देश में कभी दंगे नहीं हुए. क्या किसी गरीब की मजहब के नाम पर हत्या नहीं हुई. 5 साल पहले देश में क्या भूख और बेरोजगारी नहीं थी. अगर आप इन सब की जिम्मेदारी 5 साल पुरानी सरकार पर थोपेंगे तो यह नाइंसाफी होगी.

अगली सरकार बनने पर कश्मीर से हटेगी 370, देशभर में लागू होगा NRC तथा हर हिन्दू शरणार्थी को मिलेगी नागरिकता- अमित शाह

रणवीर शौरी ने बताया कि ऐसी समस्याओं को 5 साल में नहीं सुधारा जा सकता. 60 साल की सरकार ऐसा नहीं कर पाए, वह देश सुधारने की बात कर रही है. क्या एक ही परिवार पीढ़ी दर पीढ़ी देश पर राज करे, वही न्याय है. महलों में रहने वाले और चार पीढ़ियों से राज कर रहे नफरत की बात करते हैं लेकिन क्या वे यह नहीं जानते हैं कि सालों तक समाज में गरीबी और अन्याय का गुस्सा क्या होता है. वह कहते हैं कि जनता की याददाश्त कमजोर होती है, वह सब चीजें भूल जाते हैं. मैं सभी को यह याद दिलाना चाहता हूं कि आप वोट जरूर कीजिए. लेकिन सोच समझकर वोट कीजिए. वोट भी आपका और सोच भी आपकी. किसी दूसरों की सोच पर वोट ना करें.

ट्विटर के बाद फेसबुक ने जारी की वर्ल्ड टॉप लीडर्स की लिस्ट.. डोनाल्ड ट्रंप को भी पीछे छोड़ा मोदी ने

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post