मोदीजी के अलावा किसी और का सत्ता में आना देश के लिये खतरनाक… ये बयान है बॉलीवुड की प्रसिद्ध अदाकारा का

हिंदुस्तान को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहने के लिए, हिंदुस्तान को दुनिया की महाशक्ति बनाने के लिए श्री नरेंद्र मोदी जी का एक बार फिर से देश की सत्ता में आना जरूरी है. लेकिन अगर मोदी जी दोबारा सत्ता में नहीं आये, या फिर मोदी जी के अलावा कोई और देश की सत्ता में आ गया तो ये देश के लिए खतरनाक होगा. ये बयान है बॉलीवुड की प्रसिद्ध अदाकारा तथा श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की सासंद तथा 2019 लोकसभा चुनाव के लियें प्रत्याशी हेमा मालिनी का.

छात्रों से कहा धर्म बदलकर ईसाई बन जाओ, छात्रों ने मना किया तो कर दिया फेल.. घटना योगीराज की

मथुरा से दोबारा चुनाव लड़ रही सिने स्टार हेमामालिनी  ने कहा, ‘‘कोई और विकल्प ही नहीं है. मोदीजी को वापस आना ही है. यदि कोई और जीतता है तो यह देश के लिये खतरनाक होगा. यही वजह है कि हम सभी जीत के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं.’’ हेमामालिनी ने कहा कि मोदी जी ने देश के विकास के लिए, देश को आगे बढाने के लिए, देश को दुनिया की महाशक्ति बनाने के लिए अपने कार्यकाल में जो काम किये हैं, वैसा करने की हिम्मत किसी और में नहीं है.

एक ऐसा विधायक जिसने मुख्यमंत्री को भेज दिया इस्तीफ़ा.. वो अपनी ही सरकार में परेशान है माफियाओं से.. आखिर कौन है वो और कौन सी है सरकार ?

हेमामालिनी ने कहा, ‘‘यह देखकर दुख होता है कि विपक्ष हर समय प्रधानमंत्री को नीचा दिखाने में लगा रहता है. उन्होंने देश के लिये जो सही समझा, वह निडर और निस्वार्थ होकर किया.’’ यह पूछने पर कि मथुरा में लोग उन्हें वोट देंगे या मोदी को, हेमा ने कहा कि दोनों को. उन्होंने कहा, ‘‘लोग मुझे वोट देंगे क्योंकि मोदीजी हमारे नेता हैं. मैं ही नहीं हमारे सारे उम्मीदवार हमारी पार्टी को जिताने और उन्हें फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिये मेहनत कर रहे हैं.’’ हेमा ने कहा, ‘‘ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड स्टार हूं और इसी वजह से मुझे वोट मिल जायेंगे. मैं लोगों के बीच जाकर उन्हें बताऊंगी कि मोदीजी ने क्या किया, जैसे उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना, शौचालयों का निर्माण आदि.’’

मोदी सरकार की देवी स्वरूपा बच्चियों के लिए एक और योजना घोषित हुई “हराम” ..

Share This Post