बॉलीवुड अदाकारा ने बकरियों को बचाने और हलाला को हटाने के लिए मोदी को फिर से लाने की अपील की

एक बॉलीवुड अभिनेत्री ने प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी को वोट देने के लिए जिस तरह से अपील की है, उस पर हंगामा खडा हो गया है. इस अभिनेत्री ने कहा है कि बकरियों को बलात्कार से बचाने तथा हलाला को हटाने के लिए प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी को वोट करें. नरेंद्र मोदी जी को वोट देने के लिए ये अपील बॉलीवुड अभिनेत्री कोएना मित्रा ने की है. कोएना मित्रा ने ट्वीट के माध्यम से ये बात कही.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कोएना मित्रा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील करते हुए कहा है कि  बकरियों का बलात्कार, लूट और हलाला भारतीयों के लिए एक जीवित बुरे सपने की तरह है, मोदी नहीं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ये झूठे हाफिज सईद से पैसो की कमाई करने के लिए जानबूझकर अपने देश को बदनाम कर देंगे. बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने ये ट्वीट फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है.

 

दरअसल, फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने अंग्रेजी अखबार वाशिंगटन पोस्ट की एक खबर को उसी की हेडिंग लिखकर ट्वीट किया था, जिसपर कमेंट करते हुए कोएना ने पीएम मोदी को वोट करने की अपील की है. बता दें कि कोएना मित्रा को हिन्दू राष्ट्रवादी विचारधारा का माना जाता है तथा वह अक्सर प्रधानमन्त्री मोदी जी का समर्थन करती रहती हैं.

Share This Post