बॉलीवुड के फ्लॉप अभिनेता के बदल गये सुर… बोला- 370 हट गई, अब बारी श्रीराम की

5 अगस्त 2019 का दिन भारतीय इतिहास में उस समु स्वर्णिम अक्षरों में अंकित हो गया जब गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 को ख़त्म करने के के खिलाफ संकल्प पेश किया. इसके बाद पूरा देश जश्न मनाने लगा. देश की राष्ट्रवादी जनता लंबे समय से इस इन्तजार में थी कि वो दिन कब आएगा जब कश्मीर से धारा 370 हटेगी तथा जम्मू कश्मीर राज्य पूरी तरह से भारत का हिस्सा बन पायेगा. और ये दिन 5 अगस्त 2019 को आया.

हालाँकि कथित सेक्यूलरवादी बुद्धिजीवी लोग मोदी सरकार के इस फैसले का विरोध भी कर रहे हैं लेकिन इस पर सबसे अधिक हैरान करने वाली प्रतिक्रया दी बॉलीवुड के सुपर फ्लॉप अभिनेता तथा फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान KRK ने.  KRK द्वारा ट्वीट में लिखा गया है कि, “अब अगर कोई खूबसूरत कश्मीरी लड़की मुझसे शादी करने के लिए तैयार है तो मैं वहां पर एक बड़ा सा बंगला खरीदने के लिए तैयार हूं.”

इसके अलावा कमाल आर खान KRK ने जो दूसरा ट्वीट किया है, वो KRK के बदले हुए सुरों को दर्शाता है.  कमाल द्वारा अपने दूसरे ट्वीट में लिखा गया है कि, “मुझे मोदी राज पसंद नहीं था, क्योंकि वह अपने वादे पूरे नहीं कर रहे थे. अतः अब वह मुझे पसंद हैं क्योंकि वह अपने वादे पूरे कर रहे हैं और उन्होंने धारा 370 को खत्म किया है. मैं उनसे और प्यार करूंगा अगर वह अपना दूसरा वादा भी पूरा करेंगे राम मंदिर बनवा कर. क्योंकि लोगों ने उन्हें उनके वादों के चलते वोट दिया है.”


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share