Breaking News:

नहीं रहीं बॉलीवुड की ‘स्टार मदर’, आज होगा अंतिम संस्कार

मुंबई : बॉलीवुड में ममता और स्नेह से भरी मां का रोल निभाने वाली रीमा लागू नहीं रहीं। 59 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक, उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के अंबानी अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जिसके बाद देर रात करीब एक बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

उनका आज दोपहर 2 बजे मुंबई के ओशिवरा में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि रीमा लागू कई हिट फिल्मों में बड़े सितारों की मां का रोल कर चुकी हैं। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’, ‘आशिकी’, ‘साजन’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘वास्तव’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी कई फिल्मों में रीमा मां का किरदार निभा चुकी हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

फिल्मी दुनियां के अलावा टेलीविज़न की दुनिया में भी वह खासी लोकप्रिय थीं। उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया और काफी वाहवाही बटोरी। श्रीमान-श्रीमति के साथ तू-तू-मैं-मैं को दर्शकों ने खूब पसंद किया। गौरतलब है कि 1970 के आखिरी और 1980 की शुरुआत में उन्होंने हिंदी और मराठी फिल्मों में काम शुरू किया। उन्होंने मराठी एक्टर विवेक लागू से शादी की। हालांकि, कुछ साल बाद ही दोनों अलग हो गए। उनकी एक बेटी भी है।

Share This Post