ये हैं जनता के बनाये गये तथाकथित स्टार… पिछले ६ साल से चल रहा था अपराध और कई फ़िल्में देखकर बजा रहे थे ताली

देश के तमाम युवक तथा युवतियां बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान तथा उनके परिवार के लिए अपनी जान तक देने को उतारू हो जाते हैं. सलमान खान की एक झलक देखने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ती है लेकिन जैसा कि खबर आयी थी कि सलमान खान के भाई अरबाज खान पर आईपीएल के मैचों पर सट्टा लगाने की आशंका जताई गयी है तथा इसके लिए मुंबई के ठाणे क्राइम ब्रांच ने अरबाज को पूंछताछ के लिए बुलाया था. आज ठाणे क्राइम ब्रांच पुलिस की पूंछताछ में सलमान खान के भाई अरबाज खान को लेकर जो सनसनीखेज खुलासे हुए हैं वो आश्चर्यचकित करने वाले हैं.

बता दें कि पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि पूछताछ के दौरान बॉलिवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान ने आईपीएल में सट्टा लगाने की बात स्वीकार कर ली है. क्राइम ब्रांच की पूछताछ में अरबाज ने बताया कि वह कुख्यात सट्टेबाज सोनू जालान के जरिए सट्टा लगाते थे. एक पुलिस अधिकारी ने एक अखबार को बताया कि अरबाज ने स्वीकार किया है कि वह आईपीएल सट्टेबाजी में 2.8 करोड़ रुपये हार गए थे. आईपीएल सट्टेबाजी में नाम आने और समन मिलने के बाद अरबाज खान पूछताछ के लिए शनिवार को ठाणे के क्राइम ब्रांच ऑफिस में पहुंचे थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुख्यात सोनू जालान के सामने बिठाकर हुई पूछताछ में अरबाज ने यह कबूल कर लिया कि उन्होंने आईपीएल के 11वें सीजन में सट्टेबाजी की. अरबाज खान अपने भाई सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ करीब 11 बजे पेशी के लिए पहुंचे थे. 

बता दें कि हाल में खत्म हुए आईपीएल के 11वें सीजन के दौरान सट्टेबाजी के आरोप में एक बुकी की गिरफ्तारी के बाद ठाणे पुलिस ने शुक्रवार को अरबाज को समन भेजा था, जिसके बाद वह शनिवार को क्राइम ब्रांच में पेश हुए. शुरुआती जांच में पुलिस को ऐसे संकेत मिले हैं कि अरबाज सट्टेबाज सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड के सट्टेबाजी रैकिट के संपर्क में थे और भारी दांव भी लगाया था. पुलिस अब अरबाज का बयान दर्ज कर सट्टेबाजी रैकिट से उनके लिंक के बारे में पड़ताल करेगी. अरबाज खान ने ये भी बताया है कि वह पिछले ६ सालों से सट्टा लगा रहे थे.

Share This Post

Leave a Reply