फ़िल्मी विलेन से कहीं ज्यादा बड़ा विलेन हिन्दुओं के खिलाफ खुद से खुद को साबित कर रहे प्रकाश राज के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

इनको अगर आप केवल फ़िल्मी जीवन में विलेन जानते हैं तो आप को एक बार फिर से विचार करना होगा और इनके बारे में जानना होगा बेहतर ढंग से क्योकि इनके बयान पिछले कुछ समय से सिर्फ और सिर्फ हिन्दू और हिंदुत्व के खिलाफ ही आ रहे हैं . हिन्दुओ का मजाक किस प्रकार से कहाँ उडाना है इनको बेहतर ढंग से पता है .. ये बातें किसी फ़िल्मी डायलोग में नहीं बल्कि असल जीवन में बोली गयी हैं ..

प्रसिद्धि की चाहत जब फिल्मो से पूरी नहीं हुई तो इन्होने चुना था बेहद शोर्टकट रास्ता और निशाने पर ले लिया हिंदुत्व को . ये बॉलीवुड की उसी टीम में शामिल हो गये जिसमे पहले से ही कई लोग हिन्दू और हिंदुत्व की बात आते ही उबल पड़ते थे . ये उसी टीम में शामिल हुए थे जो कठुआ मामले में जबर्दस्त हल्ला मचाती है लेकिन गाज़ियाबाद के मदरसे में हुए बलात्कार पर एक भी शब्द बोलने से परहेज करते हैं . इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने वाले वकील किरन एन का कहना है कि प्रकाश राज ने गाय और गौमूत्र को लेकर जो बातें कहीं और मजाक उड़ाया वो हिन्दुओं को आहत करने वाला था। अपनी शिकायत में वकील ने कहा है कि एक कार्यक्रम में राज ने गाय और गोमूत्र की तुलना वॉशिंग एजेंट्स से की। ऐसा जानबूझकर किया गया और इसका उद्देश्य हिंदुवादियों को आहत करना था।

अब उन्ही विलेन के लिए शुरू हुई समस्याएँ . ज्ञात हो कि फ़िल्मी विलेन प्रकाश राज के खिलाफ हिन्दुओं की धार्मिक बावनाएं आहत करने को लेकर मामला दर्ज कराया गया है। बेंगलुरु के एक वकील ने राज के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज कराया है। शिकायत में कहा गया है कि प्रकाश राज की गाय और गौमूत्र को लेकर की गई टिप्पणी से हिंदू धर्म के मानने वालों की भावनाओं को ठेस पहुंची हैं। प्रकाश राज के खिलाफ बेंगलुरू की एक स्थानीय अदालत में शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत करने वाले वकील किरन एन का कहना है कि आठ मई को उन्होंने हनुमंतानगर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की गई, जिसके बाद वो मामला दर्ज कराने के लिए अदालत की शरण में आए।

 

 


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share