Breaking News:

इस भारतीय बॉलीवुड एक्टर ने अगर धोखा न दिया होता तो सानिया मिर्जा आज पाकिस्तानी बहू नहीं होती

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के बारे मेंएक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. ये वो खबर है जो हर किसी को हिलाकर रख देगी. जैसा कि सभी जानते हैं बॉलीवुड तथा भारतीय खिलाडियों के बीच हमेशा से ही रिलेशनशिप की खबरें सामने आती रही हैं. सानिया मिर्जा से संबधित ये खबर बॉलीवुड से ही है. जी हां.. खबर मिली है कि एक समय सानिया मिर्जा एक समय एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेता के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन उस अभिनेता ने सानिया मिर्जा को धोखा दे दिया था.

अगर इस बॉलीवुड अभिनेता ने सानिया मिर्जा को धोखा न दिया होता तो आज सानिया मिर्जा पाकिस्तानी बहू बल्कि हिन्दुस्तानी बहू होतीं. जिस अभिनेता ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया था वो अभिनेता हैं शाहिद कपूर.  जी हां, एक समय ऐसा भी था जब शाहिद कपूर और सानिया रिलेशनशिप में हुआ करते थे. बता दें स्पोर्ट्स जगत के साथ-साथ सानिया बॉलीवुड में भी काफी फेमस हैं. बात उन दिनों की है जब शाहिद कपूर की शादी नहीं हुई थी. निर्माता करण जौहर ने अपने घर एक पार्टी रखी थी और इस पार्टी में शाहिद कपूर और सानिया भी इनवाइटेड थे. इसी पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई. धीरे-धीरे दोनों में जान पहचान हुई और वह एक-दूसरे के करीब आ गए. सूत्रों की मानें तो शाहिद कपूर को सानिया मिर्जा पसंद आ गयी थीं और वह उन्हें डेट भी करने लगे थे.

लेकिन इसके बाद शाहिद कपूर ने सानिया मिर्जा को धोखा दे दिया तथा उनका करीना कपूर से अफेयर हो गया तथा शाहिद ने सानिया मिर्जा को छोड़ दिया.  हालांकि करीना के साथ भी उनका रिलेशनशिप सक्सेसफुल नहीं रहा और दोनों का ब्रेकअप हो गया. काफी अटकलों के बाद शाहिद की शादी मीरा राजपूत से हुई. लेकिन शाहिद कपूर से धोखे खाने के बाद सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी कर ली. लेकिन अगर शाहिद कपूर ने सानिया मिर्जा को धोखा न दिया तो वह आज पाकिस्तानी बहू नहीं होतीं.

Share This Post