तमाम राष्ट्रवादियो के चेहते हैं अक्षय कुमार . लेकिन उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का ये रूप कईयों को नहीं आ रहा समझ में

जहाँ एक तरफ अक्षय कुमार अपने देश हित के कार्यों से आम जनता में एक सम्मानित मुकाम हासिल कर चुके हैं वहीँ दूसरी तरफ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना आये दिन कहीं न कहीं ऐसा कोई न कोई बयान देती रहती हैं जो कम से कम अक्षय कुमार के कार्यों से ज़रा सा भी मेल नहीं खाता है . वैसे भी ट्विंकल खन्ना कांग्रेस के नेता स्वर्गीय राजेश खन्ना की बेटी हैं इसलिए ऐसा माना जा सकता है कि उनके ऊपर कहीं न कहीं अपने पति से ज्यादा पिता की विचारधारा का असर होगा .

ज्ञात हो की इस से पहले भी योगी आदित्यनाथ पर बेहद आपत्तिजनक टिपण्णी करने और मोदी के तमाम कार्यों की खुली आलोचना करने के बाद इन्होने कांग्रेसियों और वामपंथियो में अपनी एक पैठ जैसी बना ली थी अब उन्होंने एक बार फिर मोदी की हत्या जैसी बेहद गंभीर साजिश पर कुछ ऐसा कहा जो कईयों को हजम नहीं हो रहा है .  भीमा-कोरेगांव हिंसा के मामले और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की कथित साजिश की जांच के सिलसिले में पुलिस एवं सुरक्षा एजेंसियों ने कुछ ऐसे दुर्दांत नक्सलियों को गिरफ्तार किया था जो मानवाधिकार कार्यकर्ताओं और बुद्धिजीविओं का चोला पहन कर जनता के बीच छिपे थे .

जहाँ अक्षय कुमार CRPF जवानों के बलिदान होने के बाद उनके परिवार के लिए अपने कार्यों के लिए जाने जाते रहे हैं वहीँ उनकी पत्नी उन्ही जवानों को मारने वाले नक्सलियों की परोक्ष रूप से पैरवी पर उतर आई हैं . इन गिरफ्तारियों पर ट्विंकल खन्ना ने बुधवार को अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जिससे लगता है कि वह इन गिरफ्तारियों के विरोध में हैं। ट्विंकल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आजादी एक बार में खत्म नहीं होती। यह कई बार में खत्म होती है। यह ट्वीट इन गिरफ्तारियों के विरोध में ही किया गया है। गौरतलब है कि पुलिस ने इस मामले में सुधा भारद्वाज, गौतम नवलखा, वरवरा राव, लेक्चरर वेरनॉन गोंजाल्विस और वकील एवं अरुण फरेरा को मंगलवार को अरेस्ट किया था।

 

Share This Post