Breaking News:

क्या-2 होता है ज्ञान और प्रवचन बांटती फ़िल्मी दुनिया में, इसे बताया मल्लिका सहरावत ने… काला सच है ये बयान

एक बार से भारतीय सिनेमा बॉलीवुड का काला चेहरा देश के सामने आया है तथा बताई गई है बॉलीवुड की वो काली सच्चाई जिससे आप अनजान होंगे तथा पहली बार में विश्वास भी नहीं कर पाएं. लेकिन आपको विश्वास करना ही पडेगा क्योंकि बॉलीवुड के इस गंदे चेहरे को जिसने उजागर किया है वो खुद बॉलीवुड कलाकार है. जी हां आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका सहरावत का कहना है कि उन्हें इसलिए फ़िल्में मिलना बंद हो गई क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड के बड़े लोगों के साथ संबंध बनाए से इंकार कर दिया था.

बड़े पर्दे पर अपने अंतरंग दृश्यों से दर्शकों को चौंकाने वाली अभिनेत्री मल्लिका सहरावत का कहना है कि इस इमेज की एक कीमत है क्योंकि डायरेक्टर्स, को-एक्टर्स समेत सभी लोगों को लगता था कि वह आसानी से ‘ समझौता ‘ कर लेगी. वर्ष 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर ‘ से बड़े पर्दे पर बोल्ड सीन का पर्याय बनी मल्लिका का कहना है कि इस इमेज से लोगों को उनके चरित्र पर टिप्पणी करने का मौका मिल गया. मल्लिका ने ‘कहा , ‘मेरे ऊपर कई आरोप हैं. अगर बड़े पर्दे पर आप शॉर्ट स्कर्ट पहनते हैं, किस करते हैं तो आपको बेहिचक चरित्रहीन समझ लिया जाता है. उन्होंने कहा कि मुझे फिल्मों से इसलिए बाहर निकाल दिया गया क्योंकि अभिनेता कहते थे कि तुम मेरे साथ संबंध क्यों नहीं बना सकती. अगर तुम बड़े पर्दे पर ऐसा कर सकती हो तो निजी जिंदगी में ऐसा करने में क्या आपत्ति है इसलिए मेरे हाथ से कई फिल्में चलीं गईं.

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि कैसे निर्देशक उन्‍हें अजीब समय पर मिलने बुलाते थे. उन्‍होंने कहा, ‘मैं अपनी सोच में बिलकुल साफ हूं और किसी भी तरह का समझौता नहीं कर सकती. मुझे खुद पर काफी गर्व है. एक समय ऐसा भी था,जब निर्देशक मुझे सुबह तीन बजे मिलने बुलाते थे. मैं इस सब के बारे में बात करने से काफी डरती थी कि क्योंकि लोग उल्टे मुझे पर आरोप लगा सकते थे. . मुझे लगता था जैसे मैंने ही कुछ ऐसा किया हो जिससे डायरेक्टर मुझसे ऐसी बातें करते हैं. मल्लिका सहरावत ने कहा कि ज्यादातर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर ही नहीं बल्कि अभिनेता भी यही चाहते हैं कि अभिनेत्री उनके साथ नजदीकियां बढाए, संबंध बनाये लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, परिणामस्वरूप उन्हें फिल्म मिलना बंद हो गयीं.

Share This Post