बॉलीवुड के निशाने पर अब भारत की सेना . मेजर गोगोई को एक अदाकारा ने दी गालियाँ

वो पाकिस्तानी खिलाडियों की वकालत करती है , वो पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बुलाने को आतुर रहती है . उनके हिसाब से रोहिंग्या मासूम हैं और बंगलादेशी बेचारे . उन्होंने पत्थरबाजो को भटके नौजवान तक कहा लेकिन गौ रक्षक . हिन्दू , हिंदुत्व सदा ही उनके निशाने पर रहा है .. एक पूरी टीम बना ली गयी है वहां जहा पर एक एक कर के भारत के उन सभी बिन्दुओ को निशाना बनाया जा रहा है जो भारत के मान सम्मान और स्वाभिमान के प्रतीक हैं .

ज्ञात हो कि हिन्दू विरोध का पताका ले कर आगे आगे चल रही स्वरा भाष्कर ने अब निशाने पर लिया है भारत की फ़ौज को .. पत्थर बाजो के खिलाफ बहादुरी से लड़ रहे मेजर गोगोई को सीधे सीधे गंदी गंदी गालियाँ देते हुए बेहद अशोभनीय शब्दों में कहा गया है की उन्होंने किसी निर्दोष को जीप में बाँध कर अपने आप को बहादुर साबित करने की साजिश रची है . इतना ही नहीं उनके नाम के आगे गंदी और भद्दी गाली का इस्तेमाल किया ..

इस गाली को स्वरा भाष्कर ने ट्विट के जरिये दी है जिसके बाद पूरे देश में आक्रोश की लहर है . हर कोई स्वरा भाष्कर के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की मांग कर रहा है . एक बड़े वर्ग का कहना है की सिर्फ माफ़ी आदि से काम नहीं चलने वाला है और इस बार बॉलीवुड में पल रहे ऐसे देशविरोधी तत्वों को किसी भी हाल में कानूनी रूप में सजा दी जाय और जेल भेजा जाय . कई जगहों पर लोगों के पुलिस थानों आदि की तरफ भी रुख करने की बातें सामने आ रही है .


 

 

 


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share