शादी से पहले रोहिंग्या प्रेमी प्रियंका के होने वाले पति के बारे में हुआ वो खुलासा जो किसी ने सोचा भी न था… सवाल ये कि अब क्या होगा आगे ?

रोहिंग्या प्रेमी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में काफी सुर्खियाँ बटोरी क्योंकि उन्होंने अमेरिकी गायक निक जोनास ने न सिर्फ शादी करने का फैसला किया बल्कि उनके साथ सगाई भी की. प्रियंका की सगाई की खबरें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह छाई रही. ये भी खबरें सामने आयीं कि प्रियंका चोपड़ा के होने वाले पति निक जोनास बहुत अधिक धनाढ्य परिवार से हैं तथा उनके पास काफ़ी चल अचल संपत्ति है. लेकिन अब निक जोनास को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है जिससे बॉलीवुड के गलियारों में खलबली मच गयी है.

प्रियंका चोपड़ा तथा निक जोनास की शादी से पहले ही एक खुलासा हुआ कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर पॉल जोनास की रियल एस्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर से ज्यादा का कर्ज हैं. आपको बता दें, इतना ही नहीं इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी मामला हारने के 2.68 लाख डॉलर भी शामिल है. इससे पहले ‘जोनास ब्रदर्स’ जिसमें निक भी बराबर के हिस्सेदार है, उन्होनें 2013 में बैंड के खत्म होने से पहले दुनियाभर में लाखों गीत बेचे थे और तीनों लोगों ने अलग-अलग अपने क्षेत्रों में काम करना जारी रखा. गौरतलब है कि निक ने ज्यादातर कमाई सोलो कलाकार के तौर पर की है, लेकिन वह अब अपना करियर अभिनय के क्षेत्र में भी शुरू कर रहे हैं और हाल ही में ‘जुमानजी’ की रीमेक में दिखे थे. निक के पास कथित रूप से 2.5 करोड़ डॉलर की संपत्ति बताई गयी है लेकिन अब इस कर्ज का मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड में इसे लेकर काफी चर्चाएँ हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जब से निक जोनास से सगाई की है, वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. सुर्खियों में बनी रहने की एक वजह यह भी है कि निक उनसे पूरे 11 साल छोटे हैं . ऐसे में प्रियंका का निक से शादी करना सबके लिए चर्चा का विषय बन हुआ हैं. भले ही प्रियंका निक से 11 साल बड़ी हो मगर कमाई के मामले में फिर भी प्रियंका निक से पीछे हैं. प्रियंका चोपड़ा की सालाना कमाई 10 मिलियन यानि की करीब 64 करोड़ रुपए है.  जबकि निक जोनास की साल भर की कमाई 25 मिलियन यानि की 171 करोड़ रुपए हैं.

Share This Post