Breaking News:

फ़िल्मी दुनिया की उस पहली आवाज का हर तरफ स्वागत हो रहा जिसमें कहा गया- “पहले सब हिन्दू थे, लेकिन गर्दनों पर तलवार रखकर बदला गया धर्म”

भारतीय सिनेमा बॉलीवुड की ये एक पहिचान बन गयी है कि बॉलीवुड में अक्सर कोई न कोई हिन्दू विरोधी फ़िल्म या अन्य दृश्य दिखाए जाते हैं. बॉलीवुड के तथाकथित कलाकार भी आये दिन किसी न किसी रूप में हिंदुत्व तथा हिंदुओं को निशाना बनाते रहते हैं. बॉलीवुड में देशी गर्ल के नाम से जाने जानी वाली प्रियंका चोपड़ा ने तो विदेश में जाकर न सिर्फ हिन्दू धर्म बल्कि अपने राष्ट्र हिंदुस्तान को भी कटघरे में खड़ा कर दिया जब उन्होंने अमेरिकन टीवी शो “क्वांटिको 3” में रुद्राक्ष पहने हुए भारतीय को आतंकी बताया जो पाकिस्तान को फंसाने के लिए ऐसा कर रहा था. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा की काफी आलोचना हुई तथा फिर प्रियंका चोपड़ा को माफी भी मांगनी पड़ी.

बॉलीवुड के अंध हिन्दू विरोध के बीच अब बॉलीवुड से हिन्दू धर्म तथा हिंदुओं को लेकर एक ऐसी आवाज आई है जिसका हरतरफ स्वागत किया जा रहा है. बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता का ये बयान सुनकर हर हिन्दू उनको सैल्यूट करेगा. अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा है कि दुनिया का सबसे प्राचीन धर्म हिन्दू धर्म है तथा हिन्दू धर्म ने हमेशा से दुनिया को रास्ता दिखलाया है. मुकेश खन्ना ने कहा है कि हिन्दू धर्म से सारे धर्म निकले हैं. उन्होंने कहा कि न सिर्फ इस्लाम बल्कि जैन, सिख, ईसाई सारे के सारे धर्म हिन्दू धर्म से निकले तथा इन सभी के पूर्वज हिन्दू थे. मुकेश खन्ना ने इस्लाम को लेकर भी टिप्पणी की तथा कहा कि तलवार के धर्म ऑयर हिंदुओं का धर्म परिवर्तन किया गया तथा उन्हें जबरन मुसलमान बनाया गया. मुकेश खन्ना के इस बयान के बाद हिन्दू सँगठनों ने मुकेश खन्ना की तारीफ की है तथा कहा है कि जो बात हम लोग हमेशा से कहते आये हैं, मुकेश खन्ना ने उस पर ही मुहर लगाई है तथा ये बिल्कुल सच है कि तलवार के दम पर हिंदुओं का धर्म पकरिवर्तन कराया गया.

आपको बता दें कि मुकेश खन्ना न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि छोटे पर्दे के भी दिग्गज अभिनेता हैं तथा वह अपने राष्ट्रवादी विचारों के लिए जाने जाते हैं. एक समय टीवी पर आने वाले धारावहिक “महाभारत” में मुकेश खन्ना “पितामह भीष्म” का किरदार निभाते थे तथा यहीं से उन्हें बेहद लोकप्रियता मिली तथा धारावाहिक शक्तिमान से उनकी लोकप्रियता में ब्रद्धि हुई. मुकेश खन्ना का महाभारत टीवी शो में निभाया गया पितामह भीष्म का किरदार आज भी लोगों के दिलों पर अंकित है.

Share This Post