Breaking News:

लोगों द्वारा बनाये गए तथाकथित स्टार एक बार फिर खड़े हुए लोगों की भावनाओं के खिलाफ, बॉलीवुड के तमाम खड़े हुए पाकिस्तान प्रेमियों के साथ

नई दिल्ली : पाकिस्तान से अथाह प्रेम दिखा कर चर्चित हुई गुरमेहर कौर को भारत की जनता द्वरा बनाये गए कुछ तथाकथित स्टारों का साथ मिलना शुरू हुआ। रानी पद्मावती विरोधी व् अलाउद्दीन खिलजी प्रेमी गैंग अचानक एक बार फिर सक्रिय हो चुकी है मार्क्सप्रेमियों के समर्थन व् राष्ट्रप्रेमियों के विरोध में।

तथाकथित स्टार सोनम कपूर गुरमेहर कौर के समर्थन में खड़ी हो गई है और जनता पर ही गुरमेहर की आवाज दबाने का आरोप लगाया गया। तथाकथित स्टार सोनम कपूर ने गुरमेहर कौर के समर्थन में कहा कि जिसकी हमें आवाज बनना चाहिए हम उसकी आवाज दबा क्यों रहे हैं।

सोनम कपूर के साथ जनता द्वारा बनाई गई एक और तथाकथित स्टार विद्या बालन भी गुरमेहर के समर्थन में आ गई। विद्या बालन ने कहा कि गुरमेहर कौर की जुबान बंद नहीं कराई जा सकती है, उसे अपनी बात कहने का पूरा अधिकार है। इसके अलावा बटला के बलिदान में भी राजनीति देखने वाले जावेद अख्तर भी गुरमेहर के समर्थन में कूद पड़े।

ऊपर के कथनों से आक्रोश में आ रहे लोगों को ये सोचना बहुत जरूरी है कि देश के खिलाफ खड़े लोगों के साथ खड़े हो रहे इस प्रकार की जहरीली सोच के लोगों को स्टार किसने बनाया? उन्हें शायद इस बात का घमण्ड है कि उनके बिना हमारा काम नहीं चल सकता या उन्हें देखना जनता की मजबूरी है। और यदि मजबूरी है तो इस मजबूरी का कब तक और कितना फायदा उठाएंगे ये गिने चुने तथाकथित स्टार? और जनता कुछ घण्टो के मनोरंजन के लिए इनके आगे लाचार क्यों है?

Share This Post