Breaking News:

मक्का में यौन शोषण का आरोप लगाने वाली सोफ़िया ने अब खुद को घोषित किया ” अल्लाह माँ ” ..

अभी कुछ दिन पहले बिग बॉस से अपनी अलग छवि के कारण चर्चित हुई सोफ़िया हयात ने शादी के बाद अपना अजीब सा नामकरण कर लिया है जिस पर बवाल होने की संभावना है . अभी कुछ दिनों पहले यही सोफ़िया अपनी मक्का यात्रा के दौरान अपने यौन शोषण का आरोप लगा कर सनसनी फैला चुकी हैं ..

सोफ़िया हयात ने इस बार खुद को ” अल्लाह माँ ” शब्द से सम्बोधित किया है ..सोफ़िया हयात के अनुसार सेक्स व प्राइवेट अंगों की जितनी जानकारी है उतना किसी इंसान को नहीं हो सकती है इसीलिए उन्हें ” अल्लाह माँ ” कहा जा सकता है ..अभी हाल में ही सोफ़िया की शादी हुई है ..

सोफ़िया का कहना है कि किसी के गुप्त अंग ही उनके भगवान से सम्पर्क करने के रास्ते होते है इसलिए सबको अपने गुप्तांगों का सम्मान करना चाहिए .सोफ़िया ने कहा कि वो और उनके पति दुनिया को सेक्स के तमाम फायदे और उनकी लौकिय शक्ति के बारे में बताएंगे ..सोफ़िया के अनुसार चूंकि सेक्स के बारे में उनसे ज्यादा कोई और नहीं जान सकता है तो इसी आधार पर उन्हें ” अल्ला माँ” कहा जा सकता है ,।।।

सोफ़िया ने रोमानिया के पति से मंदिर में शादी रचाई है और उन्होंने कहा कि अगर वो नन बनी रहती तो यौन सुख से वंचित रह जाती जो चरम सुख माना जा सकता है ..

Share This Post