फिल्म जगत की मशहूर हस्ती के पिता का निधन.. शोक में डूबा बॉलीवुड


भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से एक दुखद खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक़, बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के पिता का निधन हो गया है. मनीष मल्होत्रा के पिता के निधन की खबर आते ही फिल्म जगत शोक में डूब गया है. बॉलीवुड की तमाम मशहूर हस्तियाँ मनीष मल्होत्रा के पिता के निधन की खबर मिलते ही शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके घर पहुँची हैं. खबरों की मानें तो मनीष के पिता लंबे समय से बीमार थे और आज 90 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली.

मनीष इस इंडस्ट्री के बहुत बड़े फैशन डिजाइनर हैं और लगभग हर सेलिब्रिटी के वो खास दोस्त हैं. उनके पिता के निधन की खबर आते ही इंडस्ट्री में शोक छा गया है. पिता के निधन में बाद उनके घर पर सेलेब्स का आना भी शुरू हो गया है. मनीष के घर के बाहर से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें करण जौहर और शबाना आज़मी उनके घर से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक वीडियो सामने आया है जिसमें मनीष के भतीजे पुनीत मल्होत्रा उनके पिता को कंधा देते दिख रहे हैं.

इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर तथा डेविड धवन भी शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचे. सोफी चौधरी और बोनी कपूर भी मनीष के पिता के अंतिम दर्शन को पहुंचे.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share