भोजपुरी एक्टर निरहुआ के साथ उतरे और भी भोजपुरी कलाकार.. अखाड़ा बना आज़मगढ़


समाजवादी पार्टी के प्रमुख तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी द्वारा भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव “निरहुआ” को चुनावी मैदान में उतारे जाने के बाद आज़मगढ़ लोकसभा सीट हॉट सीट बन चुकी है. निरहुआ के मैदान में आने के बाद सपाई खेमा थोडा परेशान नजर आ रहा है तो वहीं निरहुआ अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आ रहे है.

गरीब मजदूर समझ कर घर का काम करवाने ले आई थी वो आकिल, अब्दुल और शनीफ़ को..उसे नही पता था कि आगे क्या होगा

आजमगढ़ से बीजेपी के टिकट पर अखिलेश यादव के खिलाफ ताल ठोक रहे निरहुआ के चुनाव में फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है. तमाम सितारे निरहुआ के लिए प्रचार करने आज़मगढ़ जा चुके हैं. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्म की स्टार हिरोइन आम्रपाली दुबे और गायक पवन सिंह भी निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पहुंचे. इस दौरान आम्रपाली और पवन सिंह ने घर-घर जाकर दिनेश लाल यादव के लिए वोट मांगा और लोगों से उनको जिताने की अपील भी की.

मदरसों के बाद अब मस्जिदों के लिए श्रीलंका सरकार का नया आदेश.. अगर नही पालन किया तो पुलिस को किया स्वतंत्र

बीजेपी प्रत्याशी निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची आम्रपाली दुबे ने स्वयं इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी. आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर पवन सिंह और निरहुआ के साथ फोटो शेयर की है. आम्रपाली ने फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा,’ सबसे शानदार शख्स के लिए आज चुनाव प्रचार किया. आजमगढ़वासियों कमल का बटन दबाना है, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को जिताना है और नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है.”

कई स्टार क्रिकेटर उतर गए गंभीर के साथ.. मार्लेना और AAP के साथ केजरीवाल पर भी सवाल

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ियों में शुमार है. इन दोनों ने साथ में 25 से अधिक फिल्मों में काम किया है और लगभग सभी हिट या सुपरहिट साबित हुई हैं. इससे पहले भी भोजपुरी सिनेमा के कई कलाकार दिनेश लाल यादव के लिए प्रचार करने आजमगढ़ पहुंचे थे. भोजपुरी अभिनेता संजय पांडे और मनोज टाइगर के अलावा सुशील सिंह ने भी निरहुआ के लिए घर-घर जाकर वोट मांगा था और उनको जिताने की अपील की थी. ज्ञात हो कि कल 12 मई को छठवें चरण में आज़मगढ़ में मतदान होना है.

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने बताया कि लालू परिवार कितना करता है यादवों का सम्मान.. अपनी आपबीती में दिया सबूत

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...