डांस इंडिया डांस शो से चर्चा में आये सलमान को तमाम लोग बना रहे थे स्टार.. लेकिन ये रहा उसका असली चेहरा

रिएलिटी टीवी शो डांस इंडिया डांस के सीजन 1 के बिजेता सलमान यूसुफ़ का एक अलग ही चेहरा सामने आया है. डांस इंडिया डांस जीतकर रातों रात स्टार बनने वाले सलमान यूसुफ़ पर एक युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. जिस सलमान यूसुफ़ को तमाम  लोग स्टार बता रहे थे, वह इसकी आड़ में छेड़खानी जैसे कुकृत्य को अंजाम दे रहा था.  सलमान पर आरोप लगाने वाली युवती एक डांसर है. इस मामले में 30 जनवरी को ओशिवरा पुलिस स्टेशन ठाणे में दर्ज कर किया गया है. आरोप के मुताबिक सलमान ने अपने कजिन के साथ मिलकर पीड़िता संग दो अलग-अलग लोकेशन्स पर छेड़खानी की.

पुलिस में दी गई तहरीर के मुताबिक़, सलमान के मैनेजर ने लड़की से साल 2018 में उस वक्त संपर्क किया था जब वह लंदन में थी. इसके बाद वह ओशिवरा अंधेरी की एक कॉफी शॉप में सलमान से मिली जहां डांसर ने बॉलीवुड पार्क, दुबई में उसे खुद के साथ डांस करने का मौका देने की बात कही. लड़की ने कहा कि जब उसे यह मौका देने की बात कही गई तो उसे गलत ढंग से छुआ गया. रिपोर्ट के मुताबिक इसके बाद सलमान ने उसे घर छोड़ने की बात कही. जब लड़की ने इस सब का विरोध किया तो सलमान ने कहा कि बॉलीवुड में इस तरह की चीजें होती हैं. इस घटना के बाद उन्हें सलमान के मैनेजर की तरफ से कॉल आया और 20 अगस्त को वे दुबई के लिए रवाना हो गए.

पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया कि दुबई में सलमान ने उससे कहा कि वह एक दूसरे शो के लिए 30 अगस्त को बहरीन में मौजूद रिजॉर्ट चले. जैसे ही वे एयरपोर्ट पहुंचे तो सलमान ने उसे अपने कजिन ब्रदर से मिलवाया. पीड़िता ने कहा कि सलमान के भाई ने भी सफर के दौरान उसे गलत ढंग से छुआ. लड़की का कहना है कि सलमान ने कई दिन तक हरास किया और अंजाम भुगतने की धमकियां भी दीं. ज्ञात हो कि सलमान यूसुफ डांस इंडिया डांस का पहला सीजन जीतने के बाद वह तेजी से मशहूर हुए थे. उन्होंने झलक दिखला जा सीजन 4 में कोरियोग्राफर याना गुप्ता के साथ काम किया और झलक दिखला जा सीजन 5 में भी नजर आए. उन्होंने इस शो का 6वां सीजन जीता था और वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 5 में भी नजर आ चुके हैं. सलमान पर लगे इस आरोप के बाद फिल्म इंडस्ट्री पर एक बार फिर से सवाल खड़े हुए हैं कि वहां महिलाओं को लेकर किस तरह का व्यवहार किया जाता है.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW