Breaking News:

फैन की इस हरकत से बौखलाया कैटरीना का ड्राइवर, मांगी सेल्फ़ी तो मिला थप्पड़


नई दिल्ली : बॉलीवुड के स्टार कुछ समय से अपने फैंस से नाराज़ चल रहे है। कुछ समय पहले सुत्रों से खबर आई थी की अलिया भट्ट अपने एक फैन पर चिल्ला पड़ी थी और अब कटरीना कैफ के एक फैन को भी कुछ इसी हरकत से गुजरना पड़ा। ये बात तब की है जब कैटरीना कैफ अपने घर लौट रही थी।

तभी एक फैन की उन पर नज़र पड़ी और वो कैटरीना कैफ की कार का पीछा करते करते उनके घर आ पंहुचा। जब कैटरीना कैफ की कार अपार्टमेंट के अन्दर पहुंची तो वो फैन भी अपार्टमेंट में घुसने ही वाला था कि तभी वहा के गार्ड ने उसे रोका। गार्ड के रोकने के बाद फैन यही नही रुका, उसने जोर जोर से कैटरीना कैफ चिलाने लगा क्योंकि उसे कैटरीना कैफ  के साथ सेल्फी लेनी थी। तभी वहां कैटरीना कैफ का ड्राईवर आया और उसने फैन के गाल पर जोर से थप्पड़ मारा और धक्के मार कर उसे बाहर निकल दिया।

फैन अपने साथ हुए इस हर‍कत से बेहद हैरान था और आखिरकार उसकी आंखों में आसूं आ गये। जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना इन दिनों सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग को लेकर व्यस्त है। इस फिल्‍म को उनकी एक शानदार वापसी के तौर पर देखी जा रही है। पिछले कुछ समय से उनकी फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। इसके बाद जल्‍द ही कैटरीना, रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में नजर आनेवाली हैं।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share