आज़म खान के खिलाफ खड़ा हुआ बॉलीवुड.. इतना व्यापक विरोध कभी किसी का नहीं हुआ जिसमें संख्या है 5 लाख की

उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी तथा सिने अभिनेत्री जया प्रदा के खिलाफ बयान देना सपा के कुख्यात नेता आज़म खान को भारी पड़ता जा रहा है. देशभर से आज़म खान के खिलाफ आवाजें उठ रही हैं तथा आज़म खान के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की मांग की जा रही है. इस बीच खान के खिलाफ सिने जगत से भी विरोध की तीव्र आवाज उठी है, जिसमें 5 लाख लोग शामिल हैं.

अगर चीन के 10 टुकड़े नहीं हुए तो ये पूरी दुनिया के लिए भयावाह होगा.. चीनी लेखक के एलान के बाद हड़कंप

खबर के मुताबिक़, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारियों ने भी आजम खान को हटाए जाने की मांग करते हुए कहा है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो प्रोटेस्ट करेंगे. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारियों ने एक प्रेस रिलीज के जरिए अपनी बात रखते हुए कहा कि जया प्रदा बॉलीवुड की सीनियर एक्टर हैं. हिंदी सिनेमा में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा. फिल्म इंडस्ट्री में उनके फॉलोअर्स बहुत ज्यादा हैं और अगर आजम खान माफी नहीं मांगते हैं तो देश के हर कोने से लगभग पांच लाख सिने कर्मचारी धरना करेंगे.

बहन बेटियों को बीबियों के रूप में देखना मुसलामानों की संस्कृति बता गया BJP का नामी विधायक

फेडरेशन के लोगों ने कहा कि आजम खान सबके सामने लिखित में माफी मांगें. फेडरेशन ने वार्निंग देते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वो समाजवादी पार्टी और आजम खान के ऊपर सख्त कार्रवाही करेंगे. बता दें कि आज़म खान रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं तथा बीजेपी ने उनके मुकाबले जया प्रदा को उतारा है, जो एक समय सपा की सांसद रह चुकी हैं. जया प्रदा की उम्मीदवारी की घोषणा के बाद से ही शायद आज़म को ये एहसास हो गया है कि जया उनको पटखनी दे सकती हैं, इसलिए बौखलाहट में वह भाषाई मर्यादा तथा नारी के अपमान की सारी हदें पार करने वाले बयान दे रहे हैं.

बच्चे पैदा कर सके 82 साल का शाहिद हसन, इसके लिए 40 साल की लड़की से फिर किया निकाह

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post