कांग्रेस का ग्रहण साबित हो रहे सिद्धू के लिए अब मुंबई की फिल्म सिटी ने दिया नया फैसला.. हंसी होगी गायब

पुलवामा आतंकी हमले पर आपत्तिजनक बयान के बाद पाकिस्तान परस्त नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं या कहें तो सिद्धू न सिर्फ अपने लिए बल्कि कांग्रेस के लिए ग्रहण साबित हो रहा है. टीवी पर ठहाके मारकर हंसने वाले सिद्धू की हंसी अब गायब होती नजर आ रही है. सोनी टीवी के शो “द कपिल शर्मा शो” से छुट्टी के बाद अब मुंबई फिल्मसिटी के सिद्धू के खिलाफ बड़ा फैसला लिया है. खबर के मुताबिक़, नवजोत सिंह सिद्धू पर मुंबई फिल्म सिटी में प्रवेश करने पर भी पाबंदी लगा दी गई है.

आपको बता दें कि मुंबई के फिल्म सिटी परिसर में मौजूद स्टूडियो में सिद्धू ‘द कपिल शर्मा शो’ के एपिसोड की शूटिंग करते थे. उन पर ये कार्रवाई फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलाईज (एफडब्लूआईसीई) की अपील के बाद किया गया है. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलाईज (एफडब्लूआईसीई) ने गुरुवार को मुंबई में गोरेगांव स्थित दादा साहेब फाल्के चित्रनगरी (फिल्म सिटी) के प्रबंध निदेशक को एक पत्र लिखा था। इसमें ये मांग की गई थी कि फिल्म सिटी के स्टूडियो में नवजोत सिंह सिद्धू के प्रवेश पर रोक लगाई जाए. उन्हें किसी तरह की शूटिंग करने या फिल्म सिटी में आने की अनुमति नहीं दी जाए.

उनकी इस मांग को फिल्म सिटी प्रबंधन ने मान लिया है और सिद्धू की मुंबई फिल्म सिटी में एंट्री पर बैन करने का फैसला लिया है. इससे पहले फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलाईज (FWICE) ने नवजोत सिंह सिद्धू पर प्रतिबंध लगा दिया था. गुरुवार को बैठक के बाद सर्वसम्मति से सिद्धू को बैन करने का निर्णय लिया गया. 19 फरवरी को ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने सुषमा स्वराज को खत लिख पाकिस्तानी कलाकारों का वीजा कैंसिल करने की गुजारिश की थी. इसके बाद गुरुवार को नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ा फैसला लिया गया.

Share This Post