Breaking News:

हिन्दुओ को आये दिन धमकियां देता था फ़िल्मी दुनिया का मज़हबी उन्मादी एजाज खान.. दिखाता था पिस्टल भी , लेकिन वो भूल गया था कि कानून सबसे ऊपर है

वो कभी यूट्यूब वीडियो में पिस्टल लहराता था , कभी मुसलमानों को एक हो जाने का फरमान देता था तो कभी किसी को भी कहीं भी मिल लेने और मार देने तक की धमकी दिया करता था . उसके वर्ग विशेष से होने के चलते तमाम मीडिया के लोग भी ख़ामोशी से निभाया करते थे अपने स्वघोषित धर्मनिरपेक्षता के सिद्धांत और खामोश रहता था बुद्धिजीवी वर्ग भी तो इसी के चलते वो समझने लगा था खुद को खुद से ही शेर और बढाता जा रहा था अपनी बदतमीजी और आतंक के स्तर को . लेकिन आख़िरकार उसको एह्सास हो ही गया है कि सबसे बड़ा देश का कानून है और उस से बढ़ कर कुछ भी नहीं .

विदित हो कि फ़िल्मी दुनिया में अपने अभिनय में पूरी तरह से फेल हो जाने के बाद अपनी हरकतों और उन्मादी मजहबी बातो के लिए चर्चा में रहने वाले एजाज खान को आखिरकार अपनी हैसियत का अंदाजा लग ही गया है . यहाँ बहादुरी की दाद देनी होगी के मॉडल ऐश्वर्या चौबे को भी जिसने इस उन्मादी के तमाम धमकियों को दरकिनार करते हुए इसको भेज दिया है इसकी असली जगह जहाँ इसको बहुत पहले ही पहुचंना था . विदित हो कि विवादित रहे बिग बॉस 8 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले टीवी अभिनेता एजाज खान को ड्रग्‍स रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने मंगलवार को एजाज खान को गिरफ्तार किया। फ‍िलहाल एजाज से इस मामले में पूछताछ की जा रही है, इसके बाद उन्‍हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। एजाज खान के पास से 8 प्रतिबंधित ड्रग्स की गोलियां पाई गई हैं। एंटी नारकोटिक्स सेल ने एजाज खान को नशे की हालत में गिरफ्तार किया। एजाज के पास से 8 एक्सटेसी टेबलेट मिलीं जिनकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 2.2 लाख रुपये तक बताई जा रही है। खबर के मुताबिक, एक होटल में चल रही रेव पार्टी में छापेमारी के बाद एजाज को गिरफ्तार किया गया। एजाज खान पर मॉडल ऐश्‍वर्या चौबे ने अश्‍लील मैसेज और तस्‍वीरें और भेजने का आरोप भी लगाया था। ऐश्वर्या ने वर्सोवा पुलिस थान में एजाज के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी।

 

 

Share This Post