Bigg Boss 13 : फिर से हुई रश्मि तथा सिद्धार्थ की दोस्ती.. दो बच्चों ने मिलाया दोनों को


कलर्स  टीवी रिएलिटी शो Bigg Boss 13 के घर का माहौल इस समय बदला हुआ है. घर में इस  लड़ाई झगडे नहीं हो ए बल्कि माहौल इमोशनल है. ऐसा इसलिए क्योंकि बिग बॉस में इस समय फैमिली वीक चल रहा है जहाँ सभी प्रतिभागियों के घरवाले उनसे मिलने के लिए आये हैं. कल के एपिसोड में एक बड़ी बात ये हुई कि घर में शुरू से ही एक दूसरे के दुश्मन बने हुए सिद्धार्थ  शुक्ला तथा रश्मि देसाई के बीच दोस्ती हो  गई.

दरअसल खबर थी कि रश्मि देसाई की मां उनसे मिलने आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. रश्मि के परिवार से उनके भाई के बच्चे आए. दोनों को देखते ही रश्मि खुशी से कूद पड़ीं. वह दोनों बच्चों के गले लगीं और रोने लगीं. रश्मि दोनों को बहुत टाइट गले लगाती हैं जिससे साफ पता चल रहा था कि वो अपने परिवार को कितना मिस कर रही थीं. दोनों बच्चों ने खूब मस्ती की, इतना ही नहीं उन्होंने तो सिद्धार्थ और रश्मि के बीच दोस्ती भी कराई.

इस दौरान रश्मि के भतीजे ने कहा कि आप और सिद्धार्थ दोनों हमेशा लड़ते क्यों हो. आप दोनों अब दोस्ती कर लो. इसके बाद वह रश्मि और सिद्धार्थ को हाथ मिलाने को कहते हैं और फिर दोनों को हग करने के लिए बोलते हैं. रश्मि और सिद्धार्थ हंसते हुए एक दूसरे को गले लगाते हैं. इस बीच यह भी दिखाया गया कि जब सभी के घरवाले आते हैं तो रश्मि इमोशनल हो जाती हैं और सिद्धार्थ उन्हें संभालने जाते हैं. सिद्धार्थ कहते हैं क्या हुआ जिसके बाद रश्मि रोते हुए कहती हैं कि सबके मम्मी-पापा आए.

फिर सिद्धार्थ, रश्मि को सपोर्ट करते हैं और उन्हें पानी भी पिलाते हैं. सिद्धार्थ ने भी बच्चों के साथ जमकर मस्ती की. वहीं बच्चों के जाने के बाद सिद्धार्थ, इमोशनल रश्मि की केयर करते भी दिखे. माना जा रहा है इन प्यारे बच्चों की पहल बाद रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते में आई दरार खत्म हो सकती है. अब इन दोनों की ये दोस्ती कितनी लंबी चलती है इसके लिए तो फैंस को फिलहाल थोड़ा इंतजार करना होगा.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share