दुनिया को नकली ज्ञान देते तथाकतिथ स्टार खुद बन रहे है अपराधी. इसमें से एक निकली ममता कुलकर्णी

मुंबई : बॉलीवुड में अपनी अदाकारा से सबको अपना दीवाना बनाने वाली अभीनेत्री ममता कुलकर्णी को अब ठाणे कोर्ट ने भगोड़ा साबित कर दिया है। दरसल, ममता कुलकर्णी और उनके बॉयफ्रेंड विकी गोस्वामी को ठाणे कोर्ट ने 2000 करोड़ रुपये ड्रग्स रैकेट केस में दोषी करार दिया है। कोर्ट ने दोनों को भगोड़ा घोषित करने के साथ साथ उनकी सारी संपत्तियों को जब्त करने का भी आदेश दिया है। 
ममता और विकी दोनों ही 2000 करोड़ रुपये के एफेड्राइन ड्रग हॉल केस में मुख्य आरोपी है। ठाणे पुलिस ने 12 अप्रैल 2012 को ड्रग बेचने वाले सागर सुरेश पोवाले और मयूर सुरेश सुखदरे को 12 लाख की कीमत के एफेड्राइन ड्रग के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उन्होंने ड्रग के सोर्स का सारा खुलासा करते हुए ममता कुलकर्णी और उनके पार्टनर को मुख्य आरोपी बताया था। 
जिसके बाद टीम ने सोलापुर में एक फैक्ट्री पर छापा मारकर 2000 करोड़ की कीमत के 20 टन एफेड्राइन को जब्त किया था। बता दें कि करन-अर्जुन, सबसे बड़ा खिलाड़ी और बाजी जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं ममता कुलकर्णी काफी समय से फरार चल रही हैं। वहीं, उनके बॉयफ्रेंड विकी गोस्वामी को केन्या में गिरफ्तार किया जा चुका है। लेकिन ममता की लोकेशन को लोकेट करने की कोशिश अभी तक जारी है। 
Share This Post