फिल्म अभिनेता इरफ़ान खान सत्य सनातन की शरण में… त्रयम्बकेश्वर मंदिर में किया पूजा पाठ.. वास्तविक धर्मनिरपेक्षता का रूप बॉलीवुड में भी

कैंसर की बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान के सत्य सनातन की शरण में आने की खबर मिली है. मीडिया सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक़, लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे बॉलीवुड एक्टर इरफान खान भारत वापस लौटे थे. इस दौरान वह नासिक स्थित त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर में पंडितों के साथ पूजा और भवन किया. ये भी कहा जा रहा है कि इरफ़ान खान ने अपनी केंसर से बीमारी की  मुक्ति के त्रयम्बकेश्वर मंदिर में पूजा पाठ तथा  हवन किया था. उन्होंने इसकी भनक किसी को नहीं लगने दी तथा फिर वापस लन्दन लौट गये.

इरफान खान कितने दिन आए थे इसकी अभी जानकारी नहीं आई है. लेकिन, ये केवल दो दिन की ट्रिप थी, जिसमें उन्होंने त्रयम्बकेश्वर मंदिर में विशेष पूजा पाठ किया तथा इसके तुरंत बाद इरफान खान अपना इलाज करवाने के लिए वापस लंदन चले गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान को अभी डॉक्टर ने क्लीन चिट नहीं दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान मार्च तक भारत वापस लौट सकते हैं. डॉक्टरों को उम्मीद है कि अगले साल मार्च तक वे मूवी सेट पर लौट सकेंगे. लेकिन इसके लिए इरफान को डॉक्टर की गाइडलाइन्स फॉलो करनी होगी.

आपको बता दें कि इरफान खान ने इस साल ट्वीट कर बीमारी का खुलासा किया था. इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW