जो जावेद हबीब हुआ करता था हेयर कटिंग का उस्ताद, अब उसने भी थाम लिया BJP का झंडा.. बोला- “Modi Once More”

लोकसभा चुनाव 2019 का सियासी महासंग्राम में अपने चरम पर है. आम जनता से लेकर विभिन्न क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों तक पर चुनावी शुरूर चढ़ा हुआ है. सियासी दल जमकर चुनावी रैलियां, जनसभाएं, जनसंपर्क करने में लगे हुए हैं. लोकसभा चुनावों के इस सियासी महासंग्राम के बीच मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली है तथा नरेंद्र मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है.

स्वागत हो रहा आशा का जो पहले थी आसमा.. साथ में दीजिये शुभकामनाएं उन्हें धर्म की राह दिखाने वाले उनके पति संजय को

खबर के मुताबिक़, सोमवार को जावेद हबीब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. भाजपा में शामिल होने के बाद जावेद हबीब ने कहा कि अबतक वे बालों के चौकीदार थे और अब देश के चौकीदार हो गए हैं.  जावेद हबीब ने कहा कि वह प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी के विजन से प्रभावित हैं, इसलिए वह बीजेपी में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास के पथ पर अग्रसर है तथा दुनिया में भारत की ताकत बढ़ रही है..इसलिए मोदी जी का फिर से प्रधानमन्त्री बनना जरूरी है तथा ऐसा होगा भी.

जौनपुर में यादवों की बारात पर उन्मादी मोहम्मद सलमान का भयानक हमला.. दूल्हे का भाई, दुल्हन की माँ लहूलुहान.. इलाका PAC के हवाले

बता दें कि जावेद हबीब, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के फेवरेट हेयर स्टालिस्ट में से एक हैं. ब्यूटी इंडस्ट्री में भी उनका काफी नाम है. जावेद ने कई बॉलीवुड स्टार्स को नया लुक दिया है लेकिन वो कभी किसी स्टार के पर्सनल स्टाइलिस्ट नहीं बने. हबीब हेयर एंड ब्यूटी लिमिटेड के सीईओ हैं। हबीब के देश भर में 500 सैलून आउटलेट 92 शहरों में और 41 सैलून एकेडमी हैं. उन्होंने लंदन के मौरिस स्कूल ऑफ हेयर ड्रेसिंग तथा लंदन स्कूल ऑफ फैशन से डिप्लोमा लिया हुआ है. देश में उन्हें सेलेब्रिटी हेयर ड्रैसर माना जाता है.

मस्जिद में केवल इसलिए नहीं घुसने दिया क्योंकि उसने वोट दिया था BJP को… राजनीति का मजहब से रिश्ता ?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post