एक महिला अभिनेत्री ने तथाकथित दूसरी अभिनेत्री को बताया देशद्रोही.. पुलवामा की आंच में तपा बॉलीवुड

पुलवामा आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवानों के बाद जहाँ पूरा देश आक्रोश से भरा हुआ है तो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री भी इसकी आंच में तप रही है. पुलवामा आतंकी हमले के बाद तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. लेकिन इस बीच बॉलीवुड का प्रखर राष्ट्रवादी खेमा बॉलीवुड के ही उन लोगों के खिलाफ खुलकर लामबंद हो गया है, जिनके मन में कहीं न कहीं पाकिस्तान के प्रति मोहब्बत है तथा जो कथित छद्म सेक्यूलरिज्म की वकालत करते हैं.

इस बीच अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की मणिकर्णिका के नाम से मशहूर अभिनेत्री कंगना रंनौत ने शबाना आज़मी पर करारा हमला बोलते हुए उन्हें देशद्रोही बताया है. बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने अपने एक कार्यक्रम को रद्द कर दिया, जिसमें हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान जाना था. कंगना रनौत ने इस बारे में बात करते हुए कहा, शबाना आजमी जैसे लोग ही पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने की इजाजत देने के पक्ष में खड़े होते हैं.

कंगना ने कहा,शबाना आजमी जैसे लोग पाकिस्तान से सांस्कृतिक आदान-प्रदान पर लगी रोक को तोड़ने की बात करते हैं. यही वे लोग हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग को प्रमोट करते हैं. उन्हें क्या आवश्यकता है कराची में कार्यक्रम करवाने की जब भारत ने उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया था. ये फिल्म इंडस्ट्री शबाना अजमी जैसे देशद्रोहियों से भरी हुई है. हमें इस वक्त पाकिस्तान के बैन पर नहीं बल्कि उसके विनाश पर फोकस करना चाहिए. कंगना ने कहा, भारत का खून बह रहा है आज, हमारे जवानों को मारा जा रहा है और लोग अहिंसा का लैक्चर दे रहे हैं. अहिंसा और शांति की बात करने वालों के मुंह पर कालिख पोत कर उन्हें गधे पर बैठाकर घुमाया जाना चाहिए.

Share This Post